Loading...    
   


जनरल प्रमोशन के बाद भी छात्रों को फेल किया, ABVP ने विरोध-प्रदर्शन किया - SAGAR MP NEWS

सागर।
 मध्य प्रदेश की डॉ.हरीसिंह गौर केंद्रीय विश्वविद्यालय में जनरल प्रमोशन दिए जाने के बाद भी 311 विद्यार्थियों को फेल कर दिया गया। इसके विरोध में सोमवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बैनर तले विद्यार्थियोें ने जोरदार विरोध-प्रदर्शन किया। दोपहर में विद्यार्थी रैली के रूप में विवि के मुख्य गेट पहुंचे और करीब दो घंटे तक सेंट्रल ऑफिस के बाहर बैठकर नारेबाजी करते रहे।

छात्रों का आरोप है, जनरल प्रमोशन के बाद भी विद्यार्थियों कैसे फेल किया जा सकता है? इसके साथ ही कुछ विद्यार्थियों को अनुपस्थित भी बताया गया है, जबकि कोरोना काल में क्लास ही नहीं लगीं। इस लापरवाही के विरोध में छात्रों ने संबंधित पर कार्रवाई और फेल किए गए विद्यार्थियों को उत्तीर्ण करने की मांग की। एबीवीपी के विवि उपाध्यक्ष संजय टोंटे ने बताया कि विवि भ्रष्टाचार का अड्डा बनता जा रहा है। 

शैक्षणिक एवं प्रशासनिक गतिविधियों में लगातार लापरवाही की जा रही है। उन्होंने मांग की, परीक्षा परिणाम की दोबारा जांच कराई जाए व विश्वविद्यालय में चल रही अनियमितताओं को लेकर कार्रवाई की जाए। प्रदर्शन करने वालों में शिवम् सोनी, रमन मिश्रा, विशाल शर्मा, सुप्रियो राय, आदर्श ठाकुर, नावेद खान, गौरव अहिरवार, विशाल अहिरवार, सत्यभगत नामदेव और सौभाग्य जैन समेत अन्य छात्र शामिल रहे।

25 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here