Loading...    
   


10वीं के छात्रों ने ग्लास में सैनिटाइजर भरा और आग लगा दी, एक की मौत - INDORE NEWS

इंदौर
। टीनएज एक्सपेरिमेंट करती है। कई बार यही एक्सपेरिमेंट उनके लिए जानलेवा हो जाते हैं। इंदौर के राजनगर इलाके में कुछ ऐसा ही हुआ। दसवीं के एक छात्र ने एक गिलास में सैनिटाइजर भरा और आग लगा दी। चिंगारी मिलते ही सैनिटाइजर भभक उठा। सैनिटाइजर की भड़की आग ने 14 साल के विशेष पांचाल को अपने लपेटे में ले लिया। डॉक्टरों ने 2 दिन तक संजय पांचाल के बेटे को बचाने की कोशिश की परंतु रविवार को बालक ने दम तोड़ दिया। 

चंदन नगर थाना पुलिस ने बताया कि इलाके में रहने वाले संजय पांचाल का बेटा विशेष पांचाल अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था। उसके घर के पास एक दुकान है। इसी दुकान के अंदर सैनिटाइजर की 5 लीटर की कैन रखी हुई थी। खेलते-खेलते बच्चों ने एक नया एक्सपेरिमेंट करना शुरू कर दिया। एक गिलास में सैनिटाइजर भरा और माचिस से उसमें आग लगा दी। 

अल्कोहल होने के कारण अत्यंत ज्वलनशील सैनिटाइजर में आग भड़क उठी। गिलास का जलता हुआ सैनिटाइजर विशेष पांचाल के ऊपर गिरा। उसे गंभीर स्थिति में अस्पताल ले जाया गया। 2 दिन तक डॉक्टरों ने उसकी जान बचाने की कोशिश की परंतु रविवार को बालक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज करके इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है। 

हादसे के वक्त दुकानदार गाना सुन रहा था 

जिस समय यह हादसा हुआ दुकानदार, दुकान के ऊपर अपने घर में हेडफोन लगाकर गाने सुन रहा था। बच्चों की चीखने की आवाज उसे सुनाई नहीं दी। जब उसने अपनी दुकान में से धुआं निकलते देखा तब वह भागकर नीचे आया और जलते हुए विशेष पांचाल को बचाने की कोशिश की।

11 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here