Loading...    
   


चंबल का बदला: जेल में बंद हत्यारोपियों के पिता को गोलियों से भूना - MORENA MP NEWS

ग्वालियर
। चंबल में छोटी सी बात पर हत्या और हत्या के बदले हत्या का खूनी खेल रुकने का नाम नहीं ले रहा। मुरैना जिले के अंबा थाना क्षेत्र में स्थित कुथियाना गांव में 8 लोगों ने मिलकर एक 44 वर्षीय व्यक्ति को इसलिए गोलियों से भून डाला क्योंकि उसके दो बेटे अगस्त के महीने में उनके परिवार में हुई हत्या के मामले में आरोपित हैं। 

बंदूक लेकर घर में आए और गोलियां बरसाने लगे

अंबाह थाने में सोमवार सुबह दर्ज करवाई गई FIR में फरियादी दीवान सिंह तोमर ने बताया कि उनका 44 वर्षीय भाई दरोगा सिंह घर में सो रहे थे। इसी दौरान रक्षपाल सिंह, प्रेम सिंह, रमाकांत तोमर, विजय पाल तोमर, रघुराज तोमर, वीरपाल तोमर, छोटा तोमर, रामपाल तोमर बंदूक व तमंचों से फायर करने लगे। इसमें दरोगा की गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस ने मामले में सभी 8 आरोपितों पर हत्या का मामला दर्ज किया है। टीआई योगेंद्र सिंह जादौन के मुताबिक दरोगा सिंह के पेट में दो गोलियां लगी थीं, जिससे उसकी मौत हुई।

खेत में से रास्ता निकालने को लेकर विवाद हुआ था, पहली हत्या अगस्त 2020 में हुई थी

टीआई अंबाह ने बताया कि इस साल 29 अगस्त को कुथियाना गांव में खेत से रास्ता निकालने को लेकर विवाद हुआ था। विवाद के दौरान दरोगा सिंह के दो बेटे छोटू सिंह, शैलेंद्र सिंह सहित कुल 11 लोगों ने दूसरे पक्ष को निशाना बनाकर फायरिंग की थी। इसमें दूसरे पक्ष के 2 लोगों की गोली लगने से मौत हो गई थी। इस मामले में सभी 11 आरोपितों पर हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ था, 8 गिरफ्तार किए गए हैं और बाकी 3 आरोपी फरार हैं। इस प्रकरण में मृतक दरोगा सिंह के दोनों बेटे भी आरोपी हैं। टीआई योगेंद्र सिंह जादौन के मुताबिक इसी घटना का बदला लेने के लिए दरोगा सिंह की रविवार रात हत्या की गई है। इस वारदात में 8 नामजद आरोपित बनाए गए हैं, सभी फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश डाल रही है।

07 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here