Loading...    
   


सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने की धमकाता था तरूण, मार डाला - JABALPUR NEWS

जबलपुुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर के विजय नगर थानान्तर्गत हुई 16 वर्षीय किशोर की नृशंस हत्या का खुलासा पुलिस ने आज शुक्रवार 11 दिसम्बर को कर दिया है। पूछताछ में आरोंपियों, जिसमें एक नाबालिग है, ने बताया कि उनकी बहनों पर मृतक किशोर बुरी नजर रखता था और ब्लेेकमेल करने की कोशिश करता रहा, जिससे परेशान होकर उन्होंने उसकी हत्या कर दी।    

पुलिस के मुताबिक थाना विजय नगर अंतर्गत दिनांक 3 दिसम्बर को जेडीए स्कीम न. 41 जीरो डिग्री के पास झाडियों में एक युवक के शव पड़े होने की सूचना पर मिली थी सूचना पर पहुंची एफएल टीम एव डॉग स्क्वाड टीम की उपस्थिति में घटना स्थल था बारीकी से निरीक्षण करते हुये मृतक की शिनाख्तगी के प्रयास किये गये तो मृतक की शिनाख्त तरूण अहिरवार उम्र 16 वर्ष निवासी रवि नगर गढा फाटक के रूप में हुई। जिसके गर्दन, चेहरे, जबडे, गले एवं पेट में चोट के निशान थे।

मृतक तरूण के चाचा गढा फाटक निवासी छोटा अहिरवार उम्र 47 वर्ष ने बताया कि उसके मंझले बडे भाई का बेटा तरूण अहिवार कक्षा 9वीं में पढ़ाई कर रहा था, जो दिनांक 2 दिसम्बर 2020 की रात 8 बजे अभी वापस आ रहा हूूं, अपनी मम्मी से कहते हुये घर से निकला था, जो घर वापस नहीं आया जिसकी तलाश कर रहे थे, कुछ पता नहीं चलने पर दोपहर मे लार्डगंज थाने रिपोर्ट करने गये। जहां जानकारी मिली कि एक अज्ञात लडका मृत अवस्था में जीरो डिग्री 41 नम्बर रोड के पास मिला है, जिस पर वह अन्य रिश्तेदारो के साथ जेडीए स्कीम न. 41 जीरो डिग्री में बिजली के खम्बे के नीचे पहुंचा जहॉ देखा कि झाडियों में शव पडा था, शव उसके भतीजे तरूण अहिरवार का था।

पुलिस टीम ने द्वारा मृतक तरूण अहिरवार के मोहल्ले से आने जाने वाले रास्तों में लगे सी.सी.टीव्ही फुटेज खंगाले गये, मिले फुटेज का तकनीकी माध्यम से बारीके से निरीक्षण किया गया, जिसमें मृतक के 2 संदेहियों के साथ काले रंग की प्लेजर गाड़ी में दिखाई देने पर दोनों संदेहियों की हुलिये के आधार पर पहचान स्थापित कर दबिश देते हुये प्रांजल उर्फ आदि जैन उम्र 18 वर्ष निवासी रामनगर कछियाना मोहल्ला लार्डगंज एवं 1 अन्य विधि विरूद्ध अपचारी बालक को अभिरक्षा में लेकर सघन पूछताछ की गयी तो तरूण अहिरवार की हत्या करना स्वीकार किये।

पूछताछ पर 17 वर्षिय किशोर ने बताया कि तरूण अहिरवार उसके चाचा की लडकी एवं दोस्त प्रांजल उर्फ आदि जैन की छोटी बहनों पर बुरी नीयत रखता था, तरूण उसे धमकी दे रहा था कि अपनी चचेरी बहन को मुझसे मिलवाओ नहीं तो तुम्हारी चचेरी बहन की फोटो वायरल कर दूंगा. तरूण अहिरवार की आये दिन की हरकतों से तंग आ चुका था, उसने अपने दोस्त प्रांजल से बात कर तरूण अहिरवार को मारने की योजना बनाई, योजना के मुताबिक उसने 2 चाकूओं की व्यवस्था की तथा तरूण अहिरवार से बोला कि उसकी चचेरी बहन जीरो डिग्री के पास खड़ी है, तुम्हारा इंतजार कर रही है, साथ में चलो और फोटो डिलीट कर दो, ऐसा कहकर अपनी गाड़ी में दोस्त प्रांजल के साथ तरूण अहिरवार को बैठाकर जीरो डिग्री ले गये और मोबाईल से फोटो डिलिट करवाया तथा चाकू से हमला कर तरूण की हत्या कर दी 

हत्या के बाद थोड़ी दूरी पर दोनों ने झाडिय़ों में चाकू फेंक दिया, उसकी स्वेटर में खून अधिक लगा था, जिस कारण अपनी स्वेटर भी उतारकर झाडिय़ों मे फेंक दी थी। अपचारी बालक एवं प्रांजल जैन की निशादेही पर झाडियों मे फेंके हुये दोनें चाकू एवं स्वेटर तथा घर से घटना में प्रयुक्त काले रंग की प्लेजर एमपी 20 एसडी 8915 एवं घटना के वक्त पहने हुये कपड़े जप्त करते हुये विधिवत गिरफ्तार कर न्यायलय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

11 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here