Loading...    
   


JABALPUR: नाबालिग तरुण की हत्या, झाड़ियों में शव मिला, चेहरा खा गए जानवर - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर के विजयनगर क्षेत्र में 16 वर्षीय किशोर की खून से लथपथ लाश मिली। उसकी पहचान लार्डगंज क्षेत्र निवासी के तौर पर हुई। किशोर बुधवार रात आठ बजे मां से बोल कर निकला था कि खाना निकाल कर रखो, पांच मिनट में आता हूं। तब से वह गायब था। 

लार्डगंज थाने में किशोर की गुमशुदगी दर्ज थी। 22 घंटे बाद उसकी रक्तरंजित लाश स्कीम नंबर 41 में रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ियों में मिली। उसके गले, पीठ, चेहरे पर चाकू के घाव थे। हत्या की खबर मिलते ही एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा और एफएसएल टीम भी पहुंची थी। एसपी ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। CSP गढ़ा ट्रेनी आईपीएस रोहित काशवानी ने बताया कि दोपहर में डायल-100 पर किसी ने रेलवे किनारे झाड़ियों में शव पड़े होने की सूचना दी थी। दो बजे के लगभग टीम पहुंची तो वहां 16 वर्षीय किशोर का शव मिला। उसके गर्दन, पीठ, चेहरे पर चाकू से वार करने के निशान मिले हैं। उसकी पहचान लार्डगंज क्षेत्र के रवि नगर निवासी प्रेम अहिरवार ने अपने बेटे तरुण अहिरवार (16) के रूप में की।  

माँ से भोजन परोसने की बोल निकला तरुण, 22 घंटे बाद शव मिला, चेहरा जानवर  खा गए 

पिता प्रेम अहिरवार सर्वोदय नगर स्थित लकी अग्रवाल की हार्डवेयर दुकान में काम करता है। बेटा तरुण अहिरवार नौवीं में पढ़ता था। बुधवार रात आठ बजे उसने मां से खाना निकालने के लिए बोला और पांच मिनट में आने की बात कह निकल गया था। तब से पूरी रात परिजन उसे खोजते रहे। गुरुवार दोपहर वे लार्डगंज थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने गए थे। उसी दौरान विजय नगर क्षेत्र में लाश मिलने की खबर आई। मौके पर पहुंचे तो लाश उनके बेटे की थी।

तरुण अहिरवार का चेहरा बुरी तरह से बिगड़ गया था। चेहरे का कुछ मांस जानवर नोच कर खा गए थे। चाकू से शरीर पर कई वार किए गए थे। गर्दन को रेता गया है। किशोर की लाश मिलने की खबर मिलते ही एसपी, सीएसपी रोहित काशवानी और टीआई विजय नगर ट्रेनी आईपीएस प्रियंका शुक्ला पहुंची थी। शाम होने की वजह से शव का पीएम अब शुक्रवार को होगा। विजय नगर पुलिस ने प्रकरण में हत्या व शव छिपाने का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

03 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here