Loading...    
   


JABALPUR में डेयरी संचालक को चाकू से गोदा - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर में गोहलपुर थाना क्षेत्र में दूध के रुपये लेन देन की बात पर डेयरी संचालक पर युवक ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में संचालक की पसली में गंभीर चोट लगी और वह बेहोश होकर गिर गया। विवाद होता देखकर क्षेत्रीयजन मौके पर पहुंचे, जिन्हें देखकर आरोपित धमकाते हुए भाग गया। वहीं घायल को अस्पताल ले जाया गया, जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

पुलिस ने बताया कि धोबी मोहल्ला निवासी सौरभ अग्निहोत्री (28) की बीएसएनएल ऑफिस के सामने शुभम डेयरी है। जहां से वह दूध बेचता है। सोमवार की रात सौरभ अपनी डेयरी में बैठा था, तभी क्षेत्र में रहने वाला नीलू गोस्वामी दूध लेन के लिए दुकान पहुंचा, जिसने सौरभ से दूध मांगा और रुपये लेन देन की बात पर विवाद करने लगा। जब सौरभ ने विरोध किया, तो नीलू ने गालीगलौज करते हुए मारपीट की और सौरभ पर चाकू से हमला कर दिया। 

यह देखकर डेयरी के पास खड़े विशाल विश्वकर्मा ने मौके पर पहुंचकर बीच बचाव किया। इसी दौरान क्षेत्र के अन्य लोग भी आ गए। विशाल ने सौरभ के स्वजन को सूचना दी और सभी उसे उठाकर अस्पताल ले गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची, जहां घायल की स्थिति बयान देने की नहीं थी, जिसके बाद पुलिस ने उसके स्वजन और दोस्तों से आरोपित नीलू के बारे में पूछताछ कर उसके घर में दबिश दी, लेकिन आरोपित घर में नहीं मिला। आरोपित की तलाश के लिए उसके मिलने के संभावित स्थानों में दबिश दी जा रही है।

15 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here