Loading...    
   


JABALPUR एक्सीडेंट: रेस्क्यू कर रहे लोगों को बस ने कुचला, चार की मौत, 30 घायल - MP NEWS

जबलपुर
। शहर के लिए आज का दिन दुखद खबरों से भरा हुआ है। बिल्डर अशोक ओबरॉय की मौत के बाद कुछ और हादसों की खबर आ रही है। पाटन थाना क्षेत्र में एक्सीडेंट का शिकार हुई एक बोलेरो जीप में सवार घायलों को रेस्क्यू कर रहे लोगों को अचानक एक बस ने कुचल दिया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि 30 घायल बताए गए हैं। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

दोनों घटनाएं घटना पाटन थाना क्षेत्र के बगदरी मोड़ की है। यहां पर एक बोलेरो जीप पलट गई थी। इस एक्सीडेंट में एक महिला की मृत्यु हो गई है। राहगीर एवं आसपास के आम नागरिक हादसे में घायल लोगों को रेस्क्यू कर रहे थे कि तभी अचानक बारातियों से भरी हुई एक बस आई और भीड़ को कुचल दिया। इसी के साथ बस भी पलट गई। इस एक्सीडेंट में चार लोगों की मृत्यु हो जाने का समाचार मिला है जबकि 30 लोग घायल बताए जा रहे हैं। लोगों का कहना है कि यहां पर आए दिन एक्सीडेंट होते रहते हैं। पिछले 30 दिनों में 50 से ज्यादा एक्सीडेंट हो चुके हैं। सरकार सिर्फ शोक व्यक्त करती है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख व्यक्त किया

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने घटना पर दुख व्यक्त किया है। सीएम ने कहा कि जबलपुर में हुए सड़क हादसे में अनेक नागरिकों की मृत्यु होने का ह्रदय विदारक समाचार मिला है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति दें, उनके परिजनों को इस गहन दुख को सहने की शक्ति दें और घायलों को शीघ्र ही पूर्ण स्वस्थ करें, यही प्रार्थना है।

24 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here