Loading...    
   


JABALPUR के 2 सब इंस्पेक्टरों की नोएडा में मारपीट, सर्विस रिवाल्वर लूटी - MP NEWS

जबलपुर
। साइबर सेल में तैनात दो सब इंस्पेक्टर राशिद खान और पंकज साहू के साथ नोएडा में मारपीट की खबर आ रही है। झगड़े के दौरान राशिद खान ने अपनी सर्विस रिवाल्वर निकाली तो हमलावर लड़कों ने उनकी रिवाल्वर लूट ली और फरार हो गए। हमलावर लड़कों की संख्या 5 से अधिक बताई जा रही है। नोएडा पुलिस का कहना है कि हमलावर लड़के मध्य प्रदेश के दोनों सब इंस्पेक्टरों पर किसी लड़की से छेड़छाड़ का आरोप लगा रहे थे। क्योंकि हमलावर फरार हो गए हैं इसलिए लड़ाई का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

जबलपुर, मध्य प्रदेश के स्टेट साइबर सेल में तैनात सब इंस्पेक्टर राशिद खान और पंकज साहू एक जांच के सिलसिले में नोएडा गए हुए थे। उन्हें सेक्टर-18 स्थित एक निजी बैंक से डिटेल लेनी थी। दोनों सब इंस्पेक्टर सादी वर्दी में दोपहर करीब एक बजे सेक्टर-18 स्थित बैंक के पास तक पहुंचे थे। डीसीपी नोएडा राजेश एस का कहना है कि इसी दौरान वरना कार से कुछ युवक वहां पहुंचे। कार सवार लड़की छेड़ने की बात कह, दोनों सब इंस्पेक्टर से उलझ गए। मामला मारपीट तक पहुंच गया। इस दौरान सब इंस्पेक्टर राशिद ने अपनी सर्विस पिस्टल निकाली। इसी बीच आरोपित कार सवार सब इंस्पेक्टर से पिस्टल छीनकर फरार हो गए। 

डीसीपी ने बताया कि कार सवार बदमाशों की संख्या पांच से छह बताई जा रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की जा रही है। कार नंबर के आधार पर उनकी पहचान की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि कार सवार युवक कौन थे, अब तक इस संबंध में कुछ पता नहीं लग सका है। हर एंगल से इस मामले की जांच की जा रही है। कार सवारों के पकड़े जाने पर पूरा मामला सामने आ सकेगा।

18 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here