Loading...    
   


INDORE में मुक्तिधाम से वृद्ध का शव उठा ले गयी पुलिस - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में राज नगर निवासी 65 वर्षीय मदनलाल की संदिग्ध परिस्थितियों में सुबह मौत हो गई। परिवार के लोग अंतिम संस्कार के लिए शव को पंचकुईया मुक्तिधाम लेकर पहुंचे। इसी दौरान किसी ने मामले की सूचना चंदन नगर पुलिस को दे दी। पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पंहुचाया। 
 
चंदन नगर के एसआई विशाल यादव के अनुसार सूचना मिली थी मदनलाल की गिरने से मौत हो गई है। मदन की मौत हो जाने पर परिजनों ने अंतिम संस्कार की तैयारी कर ली थी। वे शव को मुक्तिधाम लेकर पहुंचे थे। यहां से शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया। मामले को जांच में लिया गया है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

परिजन हितेश ने बताया कि चार साल से उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। सुबह वे कुर्सी नीचे गिर गए, मुंह में लगने से उनकी मौत हो गई। इस पर उनकी शवयात्रा निकालकर मुक्तिधाम पहुंचे, जहां पुलिस ने हमें रोक लिया और पीएम के लिए बॉडी को अस्पताल ले चलने को कहा। पड़ोसी राकेश ने बताया कि राज नगर स्थित निवास से निकली अंतिम यात्रा भूतेश्वर मार्ग तक पहुंची थी। इसी दौरान पुलिस आई और मुक्तिधाम से शव को लोडिंग रिक्शा में रखकर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया।

31 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here