Loading...    
   


INDORE: डॉक्टरों ने गैंग बनाकर युवक-युवती को बेरहमी से पीटा - MP NEWS

इंदौर
। MY Hospital Indore का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ डॉक्टर एक युवक-युवती को घेर कर इस तरह पीट रहे हैं जैसे अपराधियों की कोई गैंग पीटती है। डॉक्टरों के हमले का शिकार हुए युवक-युवती का पता नहीं चल पाया है। परंतु सोशल मीडिया पर डॉक्टरों की इस हरकत का काफी विरोध हो रहा है।

इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टरों ने युवक-युवती को घेरकर पीटा

मध्य प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल यानी MYH में मरीजों के अटेंडर और डॉक्टरों के बीच विवाद आम हो चला है। शनिवार शाम भी ऐसा ही मामला अस्पताल में सामने आया। यहां ऑर्थो विभाग ओपीडी बिल्डिंग के इमरजेंसी वार्ड में एक युवक की चार-पांच डॉक्टरों ने पिटाई कर दी। पहले युवक-युवती डॉक्टर से किसी बात पर कहासुनी हो रही थी। इसी दौरान डॉक्टरों ने मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने युवक को जमीन पर गिरा कर लात घुसा से पीटा। लड़की ने इसका विरोध किया तो उसे भी बेरहमी से पीटा गया।

विवाद होते ही किसी गैंग की तरह इकट्ठे हो गए थे जूनियर डॉक्टर

वहीं, खड़े किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। यहां यह तेजी से वायरल हो रही है। बताया जा रहा है, युवक एक मरीज का अटेंडर था और युवती उसकी रिश्तेदार। हालांकि उनके नाम और पते पता नहीं लग पाए हैं। डॉक्टर से उनका विवाद किस बात पर हुआ, इसका भी खुलासा नहीं हुआ है। इधर, डॉक्टर्स के बारे में बताया जा रहा है कि सभी जूनियर डॉक्टर है। विवाद होने पर दूसरे जूनियर डॉक्टर भी आ गए। वे भी मारपीट करने लगे। मामले में अब तक पुलिस को शिकायत नहीं हुई है।

27 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here