Loading...    
   


INDORE का मेडिकल कारोबारी धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार - MP NEWS

इंदौर
। छत्तीसगढ़ की रायपुर पुलिस ने इंदौर के मेडिकल उपकरण कारोबारी नरेश कटारिया को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि नरेश कटारिया ने रायपुर के एक प्राइवेट अस्पताल को मशीन सप्लाई की डील कर 55 लाख रुपए ले लिए लेकिन मशीन नहीं दी। ना ही पैसे वापस किए। नरेश कटारिया इंदौर में वैष्णवी सेल्स एंड सर्विसेस के नाम पर कारोबार संचालित करता है।

रायपुर पुलिस ने बताया कि इंदौर के नरेश कटारिया के विरुद्ध दर्ज प्रकरण के अनुसार 'राजधानी सांई अनंत अस्पताल ने नरेश कटारिया की फर्म को एक मशीन के लिए आर्डर दिया था। इसके बदले उसने दूसरा उपकरण भेज दिया, जबकि 84 लाख की उस मशीन के लिए 55 लाख का भुगतान कर दिया गया था। इस मशीन के लिए पहले तो 8 महिनों तक वह टाल-मटोल करता रहा और जब ज्यादा दबाव बनाया गया, तो उसने दूसरी मशीन भेज दी। अस्पताल के डायरेक्टर से मामले की शिकायत मिलने के बाद राजेंद्रनगर पुलिस धोखाधड़ी का अपराध कायम कर आरोपित की तलाश में जुटी हुई थी। आखिरकार उसे इंदौर में घेराबंदी कर पकड़ लिया गया। 

इससे पहले राजनांदगांव के डॉक्टर को 32 लाख का चूना लगा चुका है

रायपुर पुलिस की ओर से बताया गया कि यह पहला मामला नहीं है, जब नरेश कटारिया ने इस तरह की धोखाधड़ी की हो। इससे पहले उसने राजनांदगांव के एक डाक्टर को भी ठगा है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक राजनांदगांव के डाक्टर ने कटारिया को सीटी स्कैन मशीन का आर्डर दिया था, जिसके बदले उसने कबाड़ भेजकर 32 लाख का चूना लगाया था। बहरहाल, आरोपित की गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ की जा रही है।

26 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here