Loading...    
   


GWALIOR: शादी से युवक का अपहरण कर, सिंध नदी के पुल से फेंका - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर के उटीला थाना क्षेत्र में आयोजित शादी समारोह में से लोगों ने रिश्तेदार युवक का अपहरण कर लिया। इसके बाद उसके हाथ पैर तोड़कर सिंध नदी के पुल से नीचे फेंक कर भाग गए। मछुआरों ने जब युवक को नदी में गंभीर हालत में पड़ा देखा ताे इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी।   
 
पुलिस ने घायल युवक को सिविल अस्पताल डबरा में इलाज के लिए भर्ती कराया। युवक की हालत गंभीर होने के कारण डाक्टर्स ने उसे ग्वालियर रेफर कर दिया। शिवराज उर्फ बंटी जाटव की रिपोर्ट पर चार आरोपितों के खिलाफ मारपीट व अपहरण का मामला उटीला थाने में दर्ज किया गया है। सिविल अस्पताल डबरा में घायल जारगा गांव निवासी शिवराज उर्फ बंटी जाटव ने बताया कि उसके चाचा कमल सिंह के यहां गुरुवार को शादी समारोह में भात की रस्म के दौरान उसका विवाद चाचा के ससुराल पक्ष के लोगों से हो गया था। 

उस समय रिश्तेदारों ने झगड़ा शांत करा दिया। इसके बाद उसे गुरुवार की रात को लक्ष्मण जाटव, जगदीश जाटव, नागेंद्र जाटव व कोक सिंह जाटव दो अन्य लोगों ने आधी रात को किसी काम के बहाने बुलाया और उसे बोलेरो में डालकर ले गए और उसके साथ मारपीट की। इसके बाद आरोपित उसे सिंध नदी के पुल पर ले गए और उसे वहां से फेंक दिया। इधर घायल बंटी ने सिविल अस्पताल में बताया था कि कोई पुरानी चुनावी रंजिश के चलते उसके साथ यह वारदात की गई है। एफआइआर के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

26 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here