Loading...    
   


GWALIOR में 50 महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज है, आम रास्ते से अतिक्रमण हटवाना चाहती थी - MP NEWS

ग्वालियर
। शहर में अतिक्रमण तोड़ने की कार्रवाई तो रोज हो रही है परंतु अतिक्रमण वही तोड़ा जा रहा है जिसके लिए ऊपर से इशारा आता है। यदि जनता सरकारी जमीन पर अतिक्रमण हटाने की मांग करे तो उसका क्या हश्र होता है, ताजा मामला इसी का उदाहरण है। 

बंद रास्ता खुलवाने की मांग कर रही महिलाओं के खिलाफ रास्ता बंद करने का मामला दर्ज 

मामला झांसी रोड थाना क्षेत्र का है। इलाके के दबंग ने आम रास्ते पर अतिक्रमण कर लिया है। वह आम नागरिकों का रास्ता बंद कर रहा है। महिलाओं ने बंद रास्ते को खुलवाने के लिए प्रदर्शन (चक्का जाम) किया तो पुलिस ने प्रदर्शनकारी महिलाओं सहित 50 लोगों के खिलाफ रास्ता बंद करने का मामला दर्ज कर लिया। चौंकाने वाली बात यह है कि दबंग के खिलाफ किसी ने कोई कार्यवाही नहीं की।

विक्की फैक्ट्री इलाके में रामनगर मोहल्ला है। यहां के निवासी मुख्य मार्ग तक आने के लिए जिस मार्ग का इस्तेमाल करते हैं, कुछ लोग इस मार्ग को बंद करने का प्रयास कर रहे थे। कई बार शिकायतों के बाद भी सुनवाई नहीं हुई। इस कारण रामनगर मोहल्ले के लोग और महिलाएं अपने बच्चों को गोद में लेकर पुलिया पर बैठ गईं। जिससे सडक़ पर दोनों तरफ जाम की स्थिति बन गई थी। महिलाएं अपने मोहल्ले के आम रास्ते पर होने वाले अतिक्रमण के खिलाफ प्रदर्शन कर रही थी। प्रशासन ने अतिक्रमण तो नहीं हटाया, प्रदर्शनकारी महिलाओं को हटाने के लिए पुलिस भेज दी। पुलिस ने अपनी भाषा में महिलाओं से प्रदर्शन बंद करने के लिए कहा और जब महिलाओं ने इंकार कर दिया तो उनके खिलाफ रास्ता जाम करने का मामला दर्ज कर लिया।

21 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

12वीं के बाद नाम बदला तो क्या बोर्ड की मार्कशीट में भी नाम बदल जाएगा


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here