Loading...    
   


CORONA के कारण हनीमून नहीं मनाया, पत्नी छोड़ कर चली गई - BHOPAL NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में नवविवाहित युगल की शादी खटाई में पड़ गई, क्योंकि कोरोनावायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए सरकार की तरफ से लगे प्रतिबंधों के कारण पति उसे हनीमून पर नहीं ले जा पाया था। पत्नी रूठ कर मायके चली गई। नौबत तलाक तक पहुंच गई थी। 

मामला जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में पहुंचा। कोलार निवासी एक युवक ने शिकायत की थी कि उसकी शादी 25 जून 2020 में हुई है। शादी के 10 दिन बाद पत्नी हनीमून पर नहीं ले जाने के कारण रूठकर मायके चली गई। युवक ने पत्नी को वापस बुलाने की गुहार लगाई थी। उसका कहना था कि पत्नी को उसके मायके वाले भड़काते हैं और मुझे घर जमाई बनाना चाहते हैं। उसने कहा कि वह भी अपनी माता-पिता की इकलौती संतान है और वह अपने घर से अलग नहीं रह सकता है। प्राधिकरण के सचिव संदीप शर्मा ने कहा कि दंपती के बीच छोटी-छोटी बातों पर विवाद था, जिसे सुलझा दिया गया।

कोरोना के डर से नहीं ले गया घूमाने

काउंसिलिंग में पति ने कहा कि कोरोना काल में जैसे-तैसे शादी हुई। कोरोना के डर से शादी के बाद उसकी पसंद की जगह पर घुमाने नहीं ले गया। उसने हनीमून पर जाने का प्लान बनाया था। उसे कहीं भी घुमाने नहीं ले जा सका। इस कारण हर रोज विवाद बढ़ता गया। इसके बाद वह मायके चली गई।

पति ने बाहर नहीं ले जाकर पैसे बचाएं

वहीं पत्नी ने कहा कि शादी के बाद उसके सपने टूट गए। वह कहीं भी घूमने नहीं जा सकी। पति ने कोरोना का बहाना बनाकर अपने पैसे बचाएं। इस बात से पत्नी रूठकर मायके चली गई। पत्नी ने कहा कि पति को उसकी भावनाओं व इच्छाओं को समझना चाहिए।

19 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here