Loading...    
   


CM ने न्यूज़ को नजरअंदाज करने वाले KATNI कलेक्टर हटाए, नीमच SP भी बदले - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया की सुर्खियों में आई एक न्यूज़ को नजरअंदाज करने वाले भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी श्री शशि भूषण सिंह को कटनी जिला कलेक्टर के पद से हटा दिया है। 

मामला क्या है 
नसबंदी शिविर के दौरान बेहोशी का इंजेक्शन लगाने से एक महिला की मौत हो गई थी। कटनी के स्थानीय समाचार माध्यमों के अलावा राजधानी के मीडिया संस्थानों ने भी इस समाचार को प्रमुखता से प्रकाशित/ प्रसारित किया। मुख्यमंत्री कार्यालय ने तत्कालीन कटनी जिला कलेक्टर श्री शशि भूषण सिंह से इस मामले में रिपोर्ट मांगी परंतु उन्होंने सीएमओ में रिपोर्ट सबमिट नहीं की। मुख्यमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान स्पष्ट कहा कि यदि खबर गलत है तो उसका खंडन प्रकाशित करवाएं और यह न्यूज़ सही है तो उस पर कार्रवाई करें। क्योंकि आईएएस शशि भूषण सिंह ने दोनों में से एक भी कदम नहीं उठाया इसलिए उन्हें पद से हटा दिया गया।

IAS प्रियंका मिश्रा कटनी के नए कलेक्टर 

आईएएस शशि भूषण सिंह को कटनी कलेक्टर के पद से हटाकर उप सचिव मध्यप्रदेश शासन भोपाल बुला लिया गया है। उनके स्थान पर जिला पंचायत जबलपुर के मुख्य कार्यपालन अधिकारी के पद पर पदस्थ आईएएस अधिकारी श्री प्रियंका मिश्रा को कटनी जिले का कलेक्टर बनाकर भेजा गया है।

IPS मनोज कुमार राय एसपी नीमच के पद से हटाए गए, सूरज कुमार वर्मा नए एसपी

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी श्री मनोज कुमार राय को पुलिस अधीक्षक जिला नीमच के पद से हटाकर सहायक पुलिस महानिरीक्षक पुलिस मुख्यालय भोपाल पदस्थ किया है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान नीमच जिले में कुछ पुलिसकर्मियों द्वारा अपराधियों को संरक्षण दिए जाने का मामला सामने आया था। इसके बाद आईपीएस मनोज कुमार राय को एसपी नीमच के पद से हटा दिया गया। उनके स्थान पर श्री सूरज कुमार वर्मा पुलिस अधीक्षक मुख्यालय इंदौर को पुलिस अधीक्षक जिला नीमच बनाया गया है। 

10 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here