Loading...    
   


BHOPAL में मंत्री के बंगले से सरकारी फाइलें चुराने की कोशिश, कंफ्यूज करने चंदन का पेड़ काट गए - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पुलिस की दक्षता पर सवाल खड़े हो गए हैं। लोक निर्माण विभाग के मंत्री पंडित गोपाल भार्गव के बंगले से चंदन के पेड़ चोरी किए गए। चोर खुलेआम हथियार लेकर राजधानी के सबसे हाई सिक्योरिटी 74 बंगले में घुसे, पेड़ काट रहे थे और फिर वापस चले गए। पुलिस ने ना तो उन्हें आते हुए रोका और ना ही जाते हुए। 

मामला शुक्रवार देर रात का है। पीडब्ल्यूडी मंत्री पंडित गोपाल भार्गव के बंगले में चोर घुस आए। उन्होंने कैबिनेट मंत्री के कमरे का ताला तोड़ने की कोशिश की, जहां अति महत्व की सरकारी फाइल रखी हुई है। जब वह ताला तोड़ने में सफल नहीं हुए तो जाते-जाते चंदन के पेड़ में कट लगा गए ताकि पुलिस कंफ्यूज हो जाए और मामला चंदन के पेड़ की चोरी का बन जाए। 

पुलिस इस मामले को चंदन चोरी का मामला मान रही है। भोपाल के 74 बंगले और बरकतउल्ला विश्वविद्यालय क्षेत्र में चंदन के पेड़ लगे हुए हैं। जहां चंदन की चोरी होती रहती है। चौंकाने वाली बात यह है कि 74 बंगला क्षेत्र में 3 दिन के भीतर चोरी की दूसरी वारदात के बावजूद पुलिस अब तक चोरों का पता नहीं लगा पाई है। प्रदेश के चप्पे-चप्पे को सीसीटीवी की जद में ले आने वाली सरकार ने 74 बंगला क्षेत्र में पर्याप्त सीसीटीवी कैमरे नहीं लगाए हैं। समाचार लिखे जाने तक पुलिस के हाथ कोई सफलता नहीं लगी थी।

12 दिसंबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here