Loading...    
   


रिसेप्शनिस्ट के नाम पर वेश्यावृत्ति के लिए लड़कियों की भर्ती, BHOPAL के KOLAR का मामला - MP NEWS

मध्य प्रदेश।
राजधानी भोपाल के कोलार इलाके में 1 सप्ताह के भीतर लगातार दूसरे स्पा सेंटर में वेश्यावृत्ति का मामला सामने आया है। पुलिस का दावा है कि ईडेन स्पा सेंटर में देह व्यापार किया जा रहा था। इतना ही नहीं लड़कियों को इस गंदे धंधे में शामिल करने के लिए रिसेप्शन के नाम पर जॉब इंटरव्यू कॉल किए जाते थे और लड़कियों को रिक्रूट करके ग्राहकों के पास भेज दिया जाता था। ऐसे ही एक लड़की ने पुलिस को सारी कहानी बताइए और मामला दर्ज कराया है।

फोन पर इंटरव्यू और जॉब फाइनल कर दिया

कोलार पुलिस के अनुसार, अरेरा कॉलोनी ई-6 में रहने वाली 19 साल की लड़की ने बताया कि उसे जॉब की जरूरत थी। उसकी एक दोस्त ने उसे कोलार स्थित ईडन स्पा सेंटर की महिला संचालक मुस्कान का नंबर दिया था। उसने कहा था कि रिसेप्शनिस्ट की जॉब है। महिला संचालक मुस्कान से उसकी फोन पर बात हुई। उसे फौरन ही जॉब मिल गई। 

जॉब के पहले दिन कस्टमर के पास भेज दिया

उसके बाद वह शुक्रवार 4 दिसंबर 2020 को पहले दिन जॉब पर गई थी। शाम करीब 6:30 बजे मुस्कान ने उससे कहा कस्टमर आया है। वह कमरे में जाकर टॉवेल आदि रख दे। लड़की कमरे में टॉवल रखने गई तो कस्टमर मदन त्रिपाठी ने अंदर से कुंडी लगा दी और लड़की से छेड़छाड़ करने लगा।

ईडेन स्पा सेंटर में हंगामा, महिला संचालक पर ग्राहक के खिलाफ मामला दर्ज

लड़की ने विरोध करते हुए मदन को धक्का दिया और कुंडी खोलकर बाहर आ गई। उसने अपने दोस्तों को फोन लगाकर बुला लिया, जिसके बाद स्पा सेंटर में जमकर हंगामा हुआ। मामले का खुलासा होने के बाद मुस्कान और मदन लड़की के हाथ पर जोड़ने लगे, जिसके बाद सुलह हो गई। मामले में महिला संचालक और कस्टमर के खिलाफ छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज करा दी। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

कोलार में 4 दिन के अंदर दूसरे स्पा सेंटर पर कार्रवाई

कोलार में स्पा सेंटर के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट का यह दूसरा मामला है। इससे 4 दिन पहले क्राइम ब्रांच पुलिस ने लंदन ईवनिंग स्पा सेंटर पर दबिश देते हुए 3 लड़कियों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। इसमें लड़कियां नेपाल और नागपुर तक से लाई गई थी। यह 8 हजार रुपए महीने पर रखी जाती थी और फिर इनसे कस्टमर को खुश करने के लिए लगा दिया जाता था।

05 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here