BHOPAL: 8 आठ साल के बच्चे की दुष्कर्म के बाद हत्या, मामला दर्ज - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश ढाई माह पहले गूंगा इलाके में एक बंद पड़े क्रेशर के पास आठ साल का बालक पानी की टंकी में मृत मिला था। हादसे से दो दिन पहले बालक रहस्यमय ढंग से लापता हो गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि किसी ने बालक के साथ कुकर्म करने के बाद उसे पानी से भरी टंकी में फेंक दिया था। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ कुकर्म, हत्या की धाराओं के साथ ही पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। 

गुनगा थाना प्रभारी सुनील सिंह भदौरिया ने बताया कि मूलत: छिंदवाड़ा निवासी सुखराज उर्फ सुखलाल आदिवासी रतुआ में क्रेशर खदान के पास परिवार के साथ रहता है। 13 सितंबर को सुबह सुखराज की पत्नी मजदूरी करने क्रेशर खदान पर गई थी। मां के साथ बेटा दानू (आठ साल) भी गया था। दोपहर में दानू मां से शौच जाने का कहकर निकला। उसके बाद उसका कुछ पता नहीं नहीं चला। न तो वह मां के पास वापस आया और न ही घर पहुंचा। परिजनों ने उसे आसपास तलाशा, लेकिन वह कहीं नहीं मिला।  

15 सितंबर को असलम खान की जमीन पर बंद पड़े डामर प्लांट के पास बनी पानी की टंकी में लोगों ने दानू का शव पड़ा देख पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपकर मामले की जांच शुरू कर दी थी। टीआइ भदौरिया ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि दानू के साथ किसी ने कुकर्म किया था। साथ ही अपराध छिपाने की नीयत से उसे बेरहमी से टंकी में पानी में डुबाकर मार डाला था। इस आधार पर मंगलवार रात को अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा-302, 201, 377 और 5, 6 पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। भदौरिया के मुताबिक इस मामले में पुलिस को अहम सुराग मिल गए हैं। शीघ्र ही इस हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !