Loading...    
   


सिंगरौली: नाबालिग लड़की का गैंगरेप, गृहमंत्री कानून व्यवस्था की समीक्षा कर रहे थे - MP NEWS

जबलपुर
। मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के गैंगरेप का मामला उस समय सामने आया जब कि मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा सिंगरौली में कानून और व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा कर रहे थे। समीक्षा बैठक के दौरान सिंगरौली एसपी वीरेंद्र कुमार सिंह ने गृह मंत्री को इस घटना की जानकारी दी।

पूरी प्लानिंग के साथ लड़की को जाल में फंसाया और गैंगरेप किया

युवती के पड़ोस में रहने वाला एक युवक ने उसे सामान की खरीदारी करने का लालच देकर एनसीएल के मैदान में ले गया, जहां पहले से घात लगाए बैठे एक नाबालिग सहित छह लोगों ने बारी-बारी से युवती के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने इसकी रिपोर्ट सिंगरौली जिले के सिटी कोतवाली में दर्ज कराई है, बताया जा रहा है कि यह घटना उस समय प्रकाश में आई है जब प्रदेश के गृहमंत्री संभाग के कानून व्यवस्था की बैठक लेने सिंगरौली पहुंचे थे। गृह मंत्री की जिले में उपस्थिति में हुई घटना के बाद पुलिस सक्रिय हुई और तत्काल अलग-अलग टीमें गठित कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गैंगरेप का वीडियो बनाया, पुलिस आई तो डिलीट कर दिया

जानकारी में बताया गया है कि उक्त दुष्कर्म शामिल नाबालिग द्वारा पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया गया था। हालांकि वीडियो बनाने के बाद उसने अपने मोबाइल से वीडियो क्लिप डिलीट कर दी थी। सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आने के बाद रीवा आईजी उमेश योगा सक्रिय हो गए कुल अलग-अलग 7 टीमें बनवा कर रात में दबिश दिलाई गई जिसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकी है।

गैंगरेप पीड़ित लड़की अस्पताल में भर्ती

सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उक्त मामले में शामिल नाबालिग सहित छह लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। - उमेश जोगा, आईजी, रीवा रेंज

02 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here