Loading...    
   


कोरोना के कारण हुए उपचुनाव में भाजपा-कांग्रेस दोनों प्रत्याशी और स्टार प्रचारक पॉजिटिव - MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले की ब्यावरा विधानसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी श्री गोवर्धन दांगी की कोरोनावायरस से संक्रमित हो जाने के कारण मृत्यु हो गई थी। इसी के चलते उपचुनाव आयोजित किए गए थे। चुनाव प्रचार के दौरान स्टार प्रचारक सहित भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी भी पॉजिटिव पाए गए हैं। 

कोरोनावायरस का संक्रमण भले ही पूरे मध्यप्रदेश में कम हो गया हो परंतु ब्यावरा विधानसभा सीट पर कोरोनावायरस कमजोर होता दिखाई नहीं दे रहा। जिस सीट पर कोरोनावायरस के संक्रमण के कारण विधायक की मृत्यु के बाद चुनाव हो रहे हैं, उसी सीट पर स्टार प्रचारक एवं पूर्व मंत्री श्री जयवर्धन सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह के भाई एवं विधायक लक्ष्मण सिंह पॉजिटिव पाए गए। 

मतदान के बाद पता चल रहा है कि इस सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री नारायण सिंह पवार और कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी श्री रामचंद्र दांगी भी पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों प्रत्याशियों को भोपाल रेफर किया गया है। इनके अलावा खिलचीपुर विधायक एवं पूर्व मंत्री श्री प्रियव्रत सिंह की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। राजगढ़ के पूर्व विधायक पंडित हरिचरण तिवारी की तबीयत अचानक खराब हो गई है। उन्हें इलाज के लिए इंदौर भेजा गया है।

4 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here