Loading...    
   


सपने में बुढ़िया आती थी, युवक ने आत्महत्या कर ली - KHARGONE MP NEWS

इंदौर
। मध्य प्रदेश के खरगोन शहर क्षेत्र में 18 साल के एक युवक विशाल गोखले ने अपनी नानी के सूने घर में बहन के दुपट्टे से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। विशाल ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। इससे पहले उसने अपनी बहनों को भी बताया था कि उसके सपने में एक बूढ़ी औरत आती है जो उसे अपने साथ चलने के लिए कहती है। सुसाइड नोट में विशाल ने किसी को भी अपनी मौत का जिम्मेदार नहीं बताया है।

मुझे डर लगने लगा है, इसलिए आत्महत्या कर रहा हूं

विशाल ने आत्महत्या करने से पहले 4 पेज का सुसाइड नोट लिखा। इसमें परिवार व दोस्तों से सदा खुश रहने की बात कही। यह भी लिखा कि कुछ दिनों से एक बुढ़िया सपने में आकर साथ चलने का कह रही थी। मुझे डर लगने लगा है, इसलिए आत्महत्या कर रहा हूं। घटना के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराते हुए लिखा मैं किसी के दबाव में आकर नहीं मर रहा हूं। शनिवार सुबह परिजन उसे चाय देने के लिए गए तो घटना का पता चला। पुलिस को सूचना दी गई। 

रात 10:00 बजे तक सब कुछ सामान्य था

विशाल जगन्नाथ गोखले (18) अधिकांश में एकांत रहना पसंद करता था। उसके मोबाइल में फ्री फायर गेम डाउनलोड था। वह खेलता रहता था। मित्र तरुण भालसे के अनुसार रात 10 बजे तक वह साथ था। हंसी-मजाक की। इस दौरान एक पल को भी नहीं लगा कि वह ऐसा कदम उठा लेगा। सब इंस्पेक्टर पुलिस भोजराज सिंह परमार ने कहा आत्महत्या का मामला है। परिवार के बयान होने के बाद ही फांसी के अन्य कारणों का पता चल सकेगा।

विशाल ने अपनी बहनों को बताई थी बुढ़िया वाली बात

परिवार के अनुसार शुक्रवार की शाम विशाल ने बहनों को एक बुढ़िया के सपने में आने और साथ चलने को कहने की बात बताई थी। बहनों ने जल्द उसका मानसिक इलाज करवाने का भरोसा दिलाया था। दोस्तों के अनुसार भी विशाल कुछ दिनों से डिप्रेशन में था लेकिन उसने कभी इसे कुछ नहीं कहा। पढ़ाई में होनहार विशाल ने पिछले साल कक्षा 10वीं में 78 से ज्यादा प्रतिशत अंक हासिल किए थे। वह कसरावद के निजी स्कूल में 11वीं का छात्र था।

20 दिन बाद विशाल की बहन की शादी है

परिवार के रामलाल गोखले ने बताया 20 दिन बाद विशाल की बहन की शादी तय हुई थी। तैयारियां चल रही थी। शनिवार को परिवार कपड़े खरीदने व निमंत्रण छपवाने जाने वाले थे। इससे पहले विशाल ने यह कदम उठा लिया। सुसाइड नोट में विशाल ने यह भी लिखा कि उसके कारण बहन की शादी को मत रोकना। बहन की शादी 1 दिसंबर को हो जाना चाहिए।

08 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here