DAVV CLC स्थगित, CAP का तीसरा राउंड घोषित - INDORE NEWS

इंदौर।
देवी अहिल्या विश्वविद्यालय ने कॉलेज लेवल काउंसलिंग का घोषित कार्यक्रम स्थगित कर दिया है। इसके बदले कॉमन ऐडमिशन प्रोसेस की तीसरी काउंसलिंग कराई जाएगी। यह काउंसलिंग ऑफलाइन होगी। काउंसलिंग 19 नवंबर 2020 से शुरू होगी जिसके लिए रजिस्ट्रेशन 9 नवंबर 2020 से शुरू हो जाएंगे। 

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय एडमिशन कमेटी की बैठक में डिसीजन हुआ

शनिवार को विभागों ने प्रवेश ले चुके विद्यार्थियों की सूची पोर्टल पर अपडेट कर दी। साथ ही प्रत्येक कोर्स का कट ऑफ भी जारी किया है। 12 विभागों के 37 कोर्स में लगभग 700 सीटें खाली रह गई है। रविवार को प्रवेश समिति की बैठक हुई, जिसमें काउंसिलिंग 19 से 21 नवंबर के बीच रखी है। 

DAVV CAP-3 के लिए रजिस्ट्रेशन और काउंसलिंग की तारीख

विद्यार्थियों को एमपी ऑनलाइन के जरिए रजिस्ट्रेशन करना होगा। 
रजिस्ट्रेशन 9 नवंबर से शुरू होंगे एवं लास्ट डेट 12 नवंबर 2020 है।
13 नवंबर को काउंसिलिंग का कार्यक्रम जारी होगा। 
तीन दिन तक चलने वाली काउंसिलिंग में प्रत्येक ग्रुप के विद्यार्थियों को अलग-अलग दिन बुलाया है। 
सबसे ज्यादा ग्रुप ए में सीटें खाली है।

DAVV एडमिशन काउंसलिंग के लिए जरूरी दस्तावेज

काउंसिलिंग के लिए विद्यार्थियों को 10वीं-12वीं, ग्रेजुएशन, जाति प्रमाण पत्र, आय प्रमाण पत्र समेत अन्य दस्तावेज लाना होंगे। बताया जाता है कि दो विभागों में एक साथ काउंसिलिंग रखी है। 

मीडिया प्रभारी डॉ. चंदन गुप्ता का कहना है कि काउंसिलिंग का स्थान अभी तय होना बाकी है। इसके बारे में 13 नवंबर को विवि की वेबसाइट पर जानकारी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि रजिस्ट्रेशन के बाद विद्यार्थियों को कोर्स में प्रवेश लेने के लिए दस हजार रुपये का डिमांड डॉफ्ट (डीडी) साथ लाना होगा। इसके बाद ही प्रवेश मान्य किया जाएगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !