Loading...    
   


JABALPUR से श्रीधाम और विंध्याचल एक्सप्रेस संचालन शुरू करने का निर्णय लिया - MP NEWS

जबलपुर।
 जबलपुर के यात्रियों के लिए रेलवे बोर्ड ने श्रीधाम और विंध्याचल एक्सप्रेस को स्पेशल बनाकर चलाने का निर्णय लिया है। दोनों ही ट्रेनों का संचालन 20 नवंबर से शुरू होगा। रेलवे बोर्ड ने दोनों ट्रेनों का टाइम टेबल जारी कर दिया है। अभी प्रायोगिक तौर पर दोनों ट्रेनों को 11-11 ट्रिप के लिए चलाया जाएगा। यदि पर्याप्त यात्री मिले तो आगे भी दोनों ट्रेनों का संचालन होगा।  
 
पश्चिम मध्य रेलवे की सीपीआरओ प्रियंका दीक्षित ने बताया कि जबलपुर से नरसिंहपुर, गाडरवारा, पिपरिया, इटारसी होकर दिल्ली जाने वाली श्रीधाम एक्सप्रेस 20 नवंबर से चलेगी। इस ट्रेन को 02174/02173 नाम से संचालित किया जा रहा है। हालांकि इसकी टाइमिंग श्रीधाम की तरह रहेगी। जबलपुर से ये ट्रेन शाम 5.30 बजे रवाना होकर अगले दिन 11.35 बजे सुबह दिल्ली पहुंचाएगी। वहीं दिल्ली से दोपहर 2.15 बजे रवाना होकर अगली सुबह 7.15 जबलपुर पहुंचाएगी। 24 डिब्बे के इस स्पेशल ट्रेन में सात डिब्बे एसी, 11 स्लीपर, 4 सामान्य श्रेणी और 2 एसएलआरडी कोच होंगे।

इसी तरह इटारसी से जबलपुर, कटनी, बीना, विदिशा होकर भोपाल के बीच संचालित विंध्याचल एक्सप्रेस भी त्यौहार एक्सप्रेस बनकर 20 नवंबर से चलेगी। इटारसी-भोपाल-इटारसी के बीच ये ट्रेन दोनों ओर से संचालित होगी। 15 डिब्बे वाली इस ट्रेन में 4 स्लीपर, 9 सामान्य श्रेणी और 2 एसएलआरडी कोच होंगे। इस स्पेशल ट्रेन को 01271/01272 के नाम से संचालित किया जाएगा। दोनों ही ट्रेनों में कंफर्म टिकट वाले को ही बैठने की अनुमित होगी।

18 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here