Loading...    
   


INDORE NEWS TODAY: HINDI LATEST NEWS 19th NOVEMBER 2020 / इंदौर :आज के महत्वपूर्ण समाचार

मध्य प्रदेश की औद्योगिक राजधानी इंदौर में आज के प्रमुख समाचारों में कंप्यूटर बाबा को मिली बेल, स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 में इंदौर को 7star स्टार लाने के लिए करनी पड़ेगी तैयारियां, इंदौर में लगातार दो दिन शव मिलने से मचा हड़कंप, कोरोना संक्रमित मरीजों के शवों के साथ हो रही दुर्गति, एम वाय अस्पताल से चोरी हुए बच्चे की तलाश अभी तक जारी और भी महत्वपूर्ण समाचार:- 

कंप्यूटर बाबा के खिलाफ एक और मामला दर्ज

कंप्यूटर बाबा को बुधवार शाम जमानत मिल गई 10 दिन से जेल में बंद बाबा का जेल के बाहर आने का रास्ता अब साफ हो गया है अब तक कंप्यूटर बाबा को तीन मामलों  में जमानत मिल चुकी है परंतु अब बाबा के खिलाफ गांधीनगर पुलिस ने भी एक केस दर्ज किया है। इस मामले में 2 महीने पुरानी शिकायत को आधार बनाकर केस दर्ज किया गया है।

इंदौर स्वच्छता: सेवन स्टार रैंकिंग के लिए सिटीजन फीडबैक पर फोकस

इंदौर, निगम आयुक्त प्रतिभा पाल ने रविंद्र नाट्य ग्रह में आयोजित एक कार्यशाला में बताया कि यदि स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 में इंदौर को 7 स्टार लाना है तो सभी कैटेगरी में लेवल 4 हासिल करने के हिसाब से तैयारी करनी होगी। अपर आयुक्त संदीप सोनी ने बताया कि सर्वेक्षण की नई गाइडलाइन और 7 स्टार रैंकिंग के प्रोटोकॉल के अनुसार इंदौर वेस्ट कलेक्शन मोबाइल ऐप के माध्यम से सिटीजन फीडबैक की जानकारी संग्रहित करने की जानकारी दी। अपर आयुक्त ने बताया कि इस बार सबसे ज्यादा फोकस सिटीजन फीडबैक पर रहेगा।

बिचोली मरदाना में बच्चे के बाद महिला का नग्न शव मिला

इंदौर। बिचोली मरदाना में लगातार दो दिन तक 2 शव मिलने से हड़कंप मच गया है।  मंगलवार को यहां तालाब में एक ढाई साल के बच्चे का शव मिला और अगले दिन यहां एक महिला का शव नग्न हालत में मिला है। जिसे उस बच्चे की मां बताया जा रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि यह दोनों मां बेटे हैं। मां मानसिक रूप से विक्षिप्त थी व कई दिनों से खाना मांग कर खा रही थी। पुलिस को 2 दिन पहले सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमें वही महिला अपने बच्चे को लेकर जा रही है। जब वह बच्चा गिर जाता है तो वह उसे लात मारती है परंतु अभी तक यह पता नहीं चल पाया कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का।

हाई कोर्ट: कोरोना मामले में सरकार जवाब नहीं दे पाई

इंदौर। हाई कोर्ट की खंडपीठ में सरकार इस बात का जवाब नहीं दे पाई है कि अस्पतालों में कोरोना मरीजों के शवों के साथ हो रही दुर्गति को रोकने के लिए क्या कदम उठा रही है। शासन को इस मामले में चल रही जनहित याचिका में जवाब देना था परंतु सरकारी वकील ने इस पर जवाब देने के लिए कोर्ट से 4 हफ्तों का समय मांगा है।

MYH से चोरी हुआ बच्चा तीसरे दिन में नहीं मिला

इंदौर के एमवायएच अस्पताल से रविवार शाम को चोरी हुए नवजात शिशु की तलाश अभी तक नहीं हो सकी है। पीड़ित परिजन पक्ष ने आज उपमहानिरीक्षक से मिलकर बच्चे को जल्द से जल्द ढूंढने का अनुरोध किया है। ज्ञात हो कि पुलिस अधीक्षक मनीष खत्री ने बताया कि मामले की जांच पुलिस के तीन दल कर रहे हैं।

19 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here