Loading...    
   


INDORE: साजिद चंदनवाला का मकान - दुकान सब जमींदोज, 40 से ज्यादा मामले दर्ज हैं - MP NEWS

इंदौर।
मध्य प्रेदश के इंदौर शहर में बुधवार काे पुलिस-प्रशासन का निगम के साथ मिलकर गुंडों के अतिक्रमण ताेड़ाे अभियान जारी रहा। इसी कड़ी में दूसरे हिस्ट्रीशीटर बदमाश साजिद चंदनवाला के अवैध कब्जों को जमींदोज किया गया। टीम ने जेसीबी और पोकलेन मशीन की मदद से रानीपुरा इलाके दो मंजिला मकान सहित 3 दुकानों को गिरा दिया। 

नगर निगम उपायुक्त देवेंद्र सिंह ने बताया कि गुंडों के खिलाफ पुलिस-प्रशासन ने निगम के साथ मिलकर गुंडों के खिलाफ एक अभियान शुरू किया है। इसी कड़ी में रानीपुरा क्षेत्र में चंदनवाला के अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया है। चंदनवाला के निर्माण को गिराने के लिए सुबह से ही करीब नगर के सवा 100 लोग लगे हुए थे। इनके साथ 50 पुलिस जवान भी सुरक्षा की दृष्टि से मौजूद थे। इसके अलावा चंदन नगर में भी एक गुंड़े के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है।

मिली जानकारी अनुसार साजिद चंदनवाला के खिलाफ 40 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। वह एनएनए, जिला बदर जैसी कई धाराओं में जेल भी जा चुका है। उसने शहर में करोड़ों की सरकारी जमीन पर कब्जा कर दुकान और मकान खड़ा कर लिया था। आयुक्त प्रतिभा पाल के निर्देश पर चंदनवाला रानीपुरा स्थित संत रविदास मार्ग स्थित दो मंजिला मकान को ध्वस्त किया गया। इसके अलावा प्रेमसुख टॉकीज के सामने मच्छी बाजार स्थित नाले किनारे कब्जा कर बनाई गई तीन दुकानों को भी गिराया गया। दुकानों को तोड़ने के लिए जेसीबी मशीन को नाले में उतरना पड़ी। कलेक्टर मनीष सिंह के अनुसार गुंडा तत्वों के खिलाफ नगर निगम के सहयोग से अवैध कब्जे हटाए जाने की कार्यवाही की जा रही है, जो निरंतर चलती रहेगी।

18 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here