Loading...    
   


GWALIOR की पुलिस पार्टी का एक्सीडेंट, हत्यारोपी को पकड़ने जा रही थी - MP NEWS

ग्वालियर
। हत्या के आरोपियों को पकड़ने जा रही ग्वालियर के पुलिस पार्टी का एक्सीडेंट हो गया। सभी 8 पुलिस कर्मचारी एक जीप में सवार थे। रास्ते में ड्राइवर का कंट्रोल गड़बड़ा गया और जीप पलट गई। इस हादसे में एक आरक्षक घायल हुआ है जबकि शेष सभी सुरक्षित एवं स्वस्थ हैं।

पनिहार थाना प्रभारी अमित शर्मा ने बताया कि रावत बनवारी में खेत से ट्रेक्टर निकालने को लेकर हुए झगड़े में फायरिंग हुई थी। गोली लगने से ऊदल सिंह रावत की मौत हो गई थी। मृृतक के ताऊ मलखान रावत गोली लगने से घायल हो गए थे। इस मामले में एक ही परिवार के एक दर्जन लोग नामजद है। घटना वाले दिन से आरोपितों की तलाश की जा रही है। गुरुवार की रात को सूचना मिली थी कि आरोपितों की रिश्तेदारी दतिया व उसके आसपास के क्षेत्रों में है।आरोपित पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए रिश्तेदारों के घरों में छिपे हो सकते हैं। इस सूचना पर शुक्रवार की सुबह आठ सदस्यीय पुलिस पार्टी दतिया भेजी गई थी।

आरोन के अंधे मोड़ पर गाड़ी पलटी

पनिहार थाने के महिंद्रा मैक्स वाहन में सवार होकर आठ सदस्यीय पुलिस पार्टी आरोपितों की तलाश में आरोन होकर दतिया जा रहे थे। आरोन के पास अंधे मोड़ पर अचानक कोई वाहन आ जाने के कारण गाड़ी चालक के नियंत्रण से बाहर होकर पलट गई। गाड़ी में सवार एक आरक्षक को छोड़कर अन्य किसी काे चाेट नहीं आई है। केवल आरक्षक माधव सिंह चाेटिल हुए हैं। गाड़ी के पलटने की सूचना आरोन थाना पुलिस को दे दी है। गुरुवार को मृतक के स्वजनों ने एसपी अमित सांघी से मुलाकात कर आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की थी।

06 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here