Loading...    
   


व्यापारी के बेटे ने 20 लाख की जीप से ₹9000 की साइकिल चुराई - BHOPAL NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल साइकिल चोर और उसके इंजीनियरिंग स्टूडेंट दोस्त को गिरफ्तार किया है। हाई प्रोफाइल साइकिल चोर भोपाल के एक प्रतिष्ठित व्यापारी का बेटा है। दोनों ने मिलकर ₹9000 की साइकिल चुराई और OLX पर बेच दी। चोरी करने के लिए व्यापारी के बेटे ने 2000000 रुपए मूल्य की कंपास जीप का उपयोग किया।

कोहेफिजा पुलिस थाने के विवेचना अधिकारी दुर्गा प्रसाद वर्मा ने बताया कि मकान नंबर-20 आदित्य एवेन्यू फेस-1 एयरपोर्ट रोड कोहेफिजा निवासी 64 साल के धनराज साहू ने बेटी की साइकिल चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने साइकिल की कीमत 9 हजार रुपए बताई थी। पुलिस ने शिकायत के बाद घटना स्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इस दौरान पुलिस को गांधी नगर में रहने वाले 21 साल के अतुल कुजूर पिता नरेश कुजूर के बारे में पता चला। पुलिस ने रविवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि उसने यह चोरी अपने दोस्त 22 साल के यशवंत मीणा पिता रघुवीर मीणा के साथ की थी।

यशवंत के पिता कारोबारी
अतुल ने बताया कि उसके पिता रेलवे कर्मचारी हैं और भोपाल स्थित रेलवे कोच फैक्टरी में पदस्थ हैं। वह अभी बीबीए कर रहा है। यशवंत के पिता का बिजनेस है। उनकी गाड़ियां और मशीन चलती हैं। पुलिस आरोपियों से और अन्य वारदातों के बारे में पता लगा रही है।

इस तरह चोरी की
अतुल ने बताया कि कुछ दिनों पहले यशवंत ने उसे पैसे उधार दिए थे। यशवंत ने उधारी के अपने पैसे मांगे। रुपए नहीं देने पर उसने ही साइकिल चोरी की योजना बनाई। दो दिन पहले वे इलाके में यशवंत की कम्पास जीप से पहुंचे। यशवंत जीप में ही बैठा रहा, जबकि वह उतरकर गया और साइकिल जीप में रखकर भाग गए। साइकिल अतुल के घर पर रही। दूसरे दिन उन्होंने OLX पर उसे बेचने के लिए डाल दिया। इसे प्रवीण बैरागी नाम के एक युवक ने खरीद ली।

आरोपियों के बारे में
यशवंत मीणा: 22 साल] आदित्य एवेन्यू फेस-1 एयरपोर्ट रोड, कोहेफिजा, भोपाल, बीई आरकेडीएफ कॉलेज, भोपाल
अतुल कुजूर: 21 साल, सुविधा विहार कालोनी, गांधीनगर, भोपाल, बीबीए जवाहर लाल नेहरू काॅलेज श्यामला हिल्स, भोपाल

08 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here