Loading...    
   


JABALPUR की लड़की को शाहरुख ने खंडवा बुलाया, होटल में दोनों पकड़े गए - MP NEWS

जबलपुर
। जबलपुर की लड़की और खंडवा के लड़के के कारण खंडवा में असामान्य स्थिति उत्पन्न हो गई है। हिंदू संगठन लामबंद हो रहे हैं। दरअसल खंडवा के शाहरुख मंसूरी नाम के एक युवक ने जबलपुर की लड़की को मिलने के लिए खंडवा बुलाया था और यहां एक होटल में ठहराया। इसी दौरान किसी ने पुलिस को टिप दे दी, पुलिस दोनों को होटल से पकड़कर थाने ले आई। 

प्रारंभिक पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि शाहरुख मंसूरी ने सोशल मीडिया के माध्यम से जबलपुर की लड़की को आकर्षित कर लिया था। इसके बाद शाहरुख मंसूरी ने लड़की को जबलपुर से खंडवा मिलने के लिए बुलाया। लड़की अपने परिवार को बिना बताए खंडवा आ गई। शाहरुख मंसूरी ने लड़की को पुलिस थाने के नजदीक स्थित एक होटल में ठहराया, पुलिस का कहना है कि शाहरुख मंसूरी ने ऐसा इसलिए किया ताकि कोई उस पर शक ना करें। 

इसी दौरान दोनों की होटल में मौजूदगी की इंफॉर्मेशन पुलिस को मिल गई। स्थिति को देखते हुए पुलिस ने पूछताछ के लिए दोनों को अभिरक्षा में ले लिया एवं थाने ले आई। पुलिस का कहना है कि लड़की के परिवार वालों को सूचित कर दिया गया है। इधर खंडवा में जैसे ही यह खबर हिंदू संगठनों के पास पहुंची उन्होंने लामबांग होना शुरू कर दिया।

31 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here