Loading...    
   


INDORE निवासी जिला पंचायत सीईओ की संदिग्ध मौत, राजगढ़ के होटल में मृत पाए गए - MP NEWS

इंदौर
। इंदौर के विजय नगर क्षेत्र में रहने वाले श्री राजेंद्र यादव की संदिग्ध मृत्यु हो गई है। उनका शव मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के एक होटल में मिला है। श्री यादव राजगढ़ जिला पंचायत में अतिरिक्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत के पद पर पदस्थ थे। होटल के कमरे का दरवाजा खुला हुआ था और टीवी चल रही थी। उनके शरीर पर संघर्ष के निशान नहीं है लेकिन शव जमीन पर पड़ा हुआ था। मृत्यु के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर के विजय नगर क्षेत्र के रहने वाले राजेंद्र यादव राजगढ़ जिला पंचायत में एडिशनल सीईओ के रूप में पदस्थ थे। करीब 2 माह पहले उनकी राजगढ़ में पोस्टिंग हुई थी। तब ही से वह यहां पर बंग्ला-क्वार्टर एलॉट नहीं होने पर होटल संस्कृति में एक रूम लेकर रूके हुए थे। हर दिन वह डयूटी करने के बाद यहीं पर होटल में आकर रूकते थे।

बीती रात को भी वह होटल में रूके हुए थे। सुबह के समय पत्‍नी ने इंदौर से उन्हें फोन लगाया तो उन्होंने मोबाइल रिसीव नहीं किया। इसके बाद पत्‍नी ने होटल के नंबर पर संपर्क कर मोबाइल रिसीव नहीं करना बताते हुए जाकर देखने को कहा। ऐसे में स्टॉफ ने जाकर देखा तो वह मृत अवस्था में नीचे फर्श पर पाए गए हैं। पुलिस ने घटना के बाद परिजनों को सूचना दी। जिला अस्पताल में पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है, हालांकि उनके शरीर आदि पर कहीं चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गेट खुला था, टीवी चालू थी
पुलिस ने बताया कि जब होटल के स्टॉफ ने जाकर देखा तो कक्ष का गेट खुला हुआ था एवं टीवी भी चालू अवस्था में मिली है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि संभवत: देर रात तक टीवी देख रहे होंगे। मौत के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए देर शाम तक पीएम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा था। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

30 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here