BHOPAL की DHO डॉ नीरा चौधरी अपने पति का प्रचार कर रहीं हैं: कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत की - MP NEWS

भोपाल
। सांची विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर प्रभु राम चौधरी की पत्नी डॉक्टर नीरा चौधरी जो कि भोपाल में जिला स्वास्थ्य अधिकारी हैं की शिकायत कांग्रेस ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से की है। आरोप लगाया है कि सरकारी डॉक्टर नीरा चौधरी अपने पति प्रभु राम चौधरी का चुनाव प्रचार कर रहीं हैं। 

प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को शिकायत करते हुए लिखा है कि श्रीमती नीरा चौधरी डीएचओ प्रभु राम चौधरी के चुनाव संबंधी वीडियो में प्रचार करती हुई दिखाई पड़ रही हैं जबकि वह एक शासकीय अधिकारी हैं। यह वीडियो भारतीय जनता पार्टी द्वारा अधिकृत रूप से जारी किया गया है और उनके चुनाव प्रचार का प्रमुख वीडियो है।

वीडियो की कॉपी एक सीडी के रूप में मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को सौंपी गई है। जिसमें डॉ श्रीमती नीरा चौधरी डीएचओ भोपाल को सांची विधानसभा क्षेत्र में अपने पति एवं भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर प्रभु राम चौधरी के पक्ष में चुनाव कैंपेनिंग करते हुए, राजनीतिक व्यक्तियों के साथ आम सभा करने एवं राजनीतिक उद्देश्य हेतु जनसंपर्क कर भाजपा के लिए वोट मांगने के दृष्य दिखाई पड़ रहे हैं। जो कि आदर्श आचार संहिता का स्पष्ट उल्लंघन है। इसकी जांच कर आयोग से श्रीमती डॉक्टर नीरा चौधरी पर कार्रवाई करने का आग्रह किया गया है।

14 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !