Loading...    
   


BHOPAL में विष्णु चाईनीज़ फास्ट फूड के मालिक को रंगदारी नहीं देने पर गोली मारने की धमकी - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रंगदारी टैक्स वसूलने का मामला सामने आया है। आरोपी गुंडे ने विष्णु चाइनीस फास्ट फूड चेन के मालिक को रंगदारी नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी है। आरोपी ने पैसे और सामान नहीं देने पर खाद्य विभाग से छापा मरवाने की तक धमकी दी। रेस्टोरेंट संचालक ने इसकी शिकायत हबीबगंज पुलिस से की है। शहर में उनके 7 से अधिक आउटलेट हैं। उन्होंने उसका कॉल रिकॉर्ड किया है।

विष्णु प्रसाद शर्मा ने बताया कि उनका मुख्य रेस्टोरेंट सात नंबर मार्केट स्थित बीडीए काॅम्पलेक्स में है। वह रोज की तरह बुधवार रात करीब 8:30 बजे रेस्टोरेंट पर थे। इसी दौरान एक कॉल आया। करीब आधे घंटे से उनके नंबर पर अननोन नंबर से मिस कॉल आ रहे थे। फोन रिसीव करते ही सामने वाले ने खुद को फूड डिपार्टमेंट का आदमी बताया। वह धमकाते हुए बोला- हमारे आदमियों को सामान क्यों नहीं दे रहे हो। मैंने कहा- आप पैसे भिजवा दीजिए। सामान दे देंगे।

इसके बाद वह भड़क गया और गाली-गलौज करने लगा। कॉल रिकॉर्ड की बात कहने पर उसने पैसे नहीं देने पर फूड डिपार्टमेंट से छापा तक की धमकी दी। इतना ही नहीं, उसका कहना था कि कभी भी गोली पड़ जाएगी। उसने कहा कि जा टीआई को बता देना। सबको देख लूंगा। विष्णु ने बताया कि वह फोन करने वाले को जानते नहीं हैं। इससे पहले उनके पास उस नंबर से कॉल नहीं आया था। हां, करीब दो-तीन दिन से उनके पास अननोन नंबर से फोन आ रहे थे, लेकिन उन्होंने रिसीव नहीं किए थे।

इधर, विष्णु ने हबीबगंज पुलिस थाने में गुरुवार दोपहर बाद पहुंचकर लिखित शिकायत की। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। आरोपी का फोन नंबर आ गया है। उस आधार पर उसकी फोन की लोकेशन और कॉल डिटेल निकाली जा रही है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here