Loading...    
   


जबलपुर के आनंद ढाबा पर गोली चली, युवक के पेट में जा धंसी / JABALPUR NEWS

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में बायपास रोड पर स्थित आनंद ढाबा में शनिवार की रात गोली चलने से ढाबे में बैठे लोगों में भगदड़ मच गई। हुआ यह कि एक युवक को उसके दोस्त ने पिस्टल देकर कार में रखने को दी। तभी उसके दूसरे दोस्त ने पिस्टल देखने को मांगी और उससे गोली चल गई। गोली युवक के साथी के पेट में घुस गई। 

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भिजवाते हुए जांच शुरू कर दी है। वहीं तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। टीआइ सुशील चौहान ने बताया कि तिलहरी तालाब मोहल्ला निवासी सुनील पटेल अपने दोस्त बलवारा निवासी धीरज पटेल, सिविल लाइन निवासी शैंकी मिश्रा, कटियाघाट निवासी संजू शिवहरे के साथ गौर बायपास स्थित आनंद ढाबा में शनिवार की रात खाना खाने गया था। ढाबे में तिलहरी निवासी संजू पटेल अपने दोस्तों के साथ ढाबे में पहले से ही बैठकर खाना खा रहा था। खाना खाते वक्त शैंकी मिश्रा ने साथी सुनील पटेल को पिस्टल कार में रखने को दी। सुनील पटेल उस पिस्टल को लेकर ढाबा संचालक आनंद और अपने दोस्त संजू पटेल को लेकर ढाबे के पीछे वाले कमरे में गया और सुनील दोनों को पिस्टल हाथ में लेकर दिखाने लगा। 

पिस्टल को देखने के लिए संजू ने मांगा और उसे देखने लगा। तभी संजू के हाथ से पिस्टल का ट्रिगर दब गया और गोली सुनील के पेट में लगी। गोली लगते ही सुनील चीखने लगा। चीख सुनकर शैंकी और उसके अन्य साथी भागकर कमरे में पहुंचे और घायल सुनील को दोस्त संजू ने अपनी कार में बैठाकर अस्पताल ले गए। जहां सुनील को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल अस्पताल रैफर किया गया। जहां सुनील की हालत नाजुक बनी हुई है। शिकायत पर आरोपित संजू पटेल, शैंकी मिश्रा, आनंद पटेल, ढाबे के कर्मचारी सुरेश दास, रामकिशोर चक्रवर्ती, धीरज पटेल, संजू शिवहरे पर हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट समेत लॉकडाउन के आदेश का उल्लंघन करने का मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू की गई। 

मामले में डीएसपी अपूर्वा किलेदार के मार्गदर्शन में बरेला टीआइ सुशील चौहान, गौर चौकी प्रभारी नितिन पांडे के नेतृत्व में टीम गठित कर आरोपितों के ठिकानों में दबिश दी। जहां से आरोपित ढाबा संचालक परसवाड़ा बरेला निवासी आनंद पटेल (24), तिलहरी निवासी संजू पटेल (38), बड़ी पौड़ी कटनी निवासी ढाबा कर्मचारी राम किशोर चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया। वहीं फरार शैंकी मिश्रा, सुरेश दास, धीरज पटेल और संजू शिवहरे की तलाश की जा रही है। आरोपित शैंकी के गिरफ्तार होने के बाद पता चलेगा कि वह पिस्टल कहां से लाया था।

17 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here