Loading...    
   


PUBG Mobile: वेंडिंग मशीन को मत तोड़ना नहीं तो मारे जाओगे

Online Mobile Game पब्जी प्लेयर्स के लिए ब्रेकिंग न्यूज़ है। Miramar map में जो वेंडिंग मशीन दिखाई देती है उसे कभी मत तोड़ना। यदि आपने ऐसा किया तो यह आपके लिए जानलेवा हो सकता है। PUBG Corp ने इस बैटल रॉयल गेम में प्लेयर्स के लिए छिपे हुए फीचर्स की जानकारी देते हुए बताया कि वेंडिंग मशीन को तोड़ने पर आपके दुश्मन आपको आसानी से मार सकते हैं।  गेम में वेंडिंग मशीन में प्लेयर्स को एनर्जी ड्रिंक्स मिलती हैं, जिससे प्लेयर्स अपनी हेल्थ को रिकवर कर सकते हैं। यहां PUBG मोबाइल में वेंडिंग मशीनों के संबंध में हम आपको नई जानकारी के बारे में बता रहे हैं।

PUBG Mobile के नए ट्विट के मुताबिक प्लेयर्स और गेम में इन वेंडिंग मशीन पर अटैक या डैमेज नहीं करनी चहिए। ऐसा इसलिए क्योंकि ये मशीनें क्षति प्राप्त करने पर एक अलर्ट जारी करती हैं। इस अलर्ट से प्लेयर की लोकेशन का पता चलता है जिससे प्रतिस्पर्धी टीम या फिर प्लेयर्स को प्लेयर की लोकेशन का पता चल सकता है। यह अलर्ट उन लोगों के लिए मुश्किल हो सकता है जो प्लेयर्स इस गेम को लंबा खेलना चाहते हैं। ऐसे में प्लेयर अगर वेंडिंग मशीन को नुकसान पहुंचाते हैं तो वह अपने राइवल प्लेयर्स को अपनी और आकर्षित कर सकते हैं।

PUBG Corp ने ट्विटर अकाउंट में 40 सेकंड का एक लंबा वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में पूरे परिदृश्य पर प्रकाश डाला गया है, जिसमें खिलाड़ियों को खेल खेलते समय अधिक सावधान रहने के लिए कहा गया है। यह मीरामार मैप पर रणनीति बनाने में खिलाड़ियों के लिए काफी मददगार होगा। PUBG Corp द्वारा Mad Miramar मैप में नए अपडेट के बाद वेंडिंग मशीन के लिए कंपनी ने यह सलाह दी है। इसके अलावा कंपनी ने अपडेट में न्यू चैलेंज और रिवार्ड भी जोड़े हैं।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here