Loading...    
   


वेटिंग पटवारी लॉकडाउन खुलते ही CM हाउस की तरफ बढ़ेंगे / MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश में नियुक्ति आदेश का इंतजार कर रहे पटवारी परीक्षा पास उम्मीदवारों का सब्र टूट चुका है। अभ्यर्थी संदीप पांडे ने बताया कि लॉकडाउन खुलते ही हम भोपाल में सीएम हाउस की तरफ बढ़ना शुरू करेंगे। जब तक नियुक्ति आदेश जारी नहीं हो जाते, हम सरकार की नींद हराम करके रख देंगे। 

संदीप पांडे ने कहा कि पिछले 2 साल से पटवारी अभ्यार्थी अपनी मांगों को लेकर विभिन्न माध्यमों से सरकार तक अपनी आवाज पहुंचा रहे हैं किंतु सरकार ने अभी तक हमारे हित में कोई निर्णय नहीं लिया है इसलिए आगामी समय में उपचुनाव आयोजित किए जाने हैं। सभी 24 सीटों पर खड़े होने वाले उम्मीदवारों का अभी से विरोध किया जाएगा और सरकार ने 2 वर्ष में हमारे साथ जो अत्याचार किए हैं उसकी जानकारी जनता को दी जाएगी।

इन उपचुनाव का सभी पटवारी अभ्यार्थी विरोध करेंगे। साथ में अन्य नियुक्ति की मांग कर रहे अभ्यर्थियों के साथ इस उपचुनाव का विरोध करेंगे। साथ ही अन्य लोगों से भी मतदान ना करने का कहेंगे। क्योंकि हम सरकार इसलिए चुनते हैं कि वह अपनी जनता का ख्याल रखें उनकी समस्याओं का समाधान करें किंतु पिछले 2 वर्ष से सरकारें सिर्फ अपना बचाव कर रही हैं। सत्ता के सुख भोगने में लगे हुए हैं सबको अपनी चिंता है पर हम युवाओं को लेकर ना तो सरकार की कोई योजना है ना ही सरकार हमारी परेशानी को समझती है।

हम युवा अभ्यर्थियों को रोजगार के अवसर मुहैया नहीं कराए जा रहे हैं साथ ही जिन जिन अभ्यर्थियों ने परीक्षा पास कर ली है उनकी नियुक्ति के आदेश अभी तक जारी नहीं किये गये इसी का विरोध करने के लिए कल पटवारी अभ्यार्थी ट्विटर पर #वेटिंग_नहीं_तो_वोटिंग_नहीं
#पटवारी_भर्ती_पूरी_करो कल 3 बजे से 6 बजे तक ट्रेंड कराएंगे।

माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने एवं नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव जी ने हमें आश्वस्त किया था कि आपके सारे पद आप से ही भरे जाएंगे। पूर्व राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत हमेशा हमसे कहते रहे हैं कि प्रतीक्षा सूची के सभी अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। एक भी अभ्यर्थी बाहर नहीं होगा। तो अभी तक हमारे नियुक्ति के आदेश जारी क्यों नहीं किए गए।

प्रदेश में जब पार्टियों के सदस्यों की नियुक्ति हो सकती है कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल कर सकती है। ट्रांसफर हो सकते हैं तो क्या एक नियुक्ति का हमारा आदेश जारी नहीं किया जा सकता? विपक्ष में रहते हुए माननीय मुख्यमंत्री जी कहते थे कि जो सरकार रोजगार नहीं दे सकती वह सरकार बदलनी चाहिए जो सरकार रोजगार नहीं दे सकती, वह सरकार निकम्मी है।

माननीय शिवराज सिंह चौहान जी स्वयं बताएं कि आखिर हम अभ्यार्थी क्या करें ?आखिर हमारे साथ न्याय कब होगा? और हमें नियुक्ति के आदेश कब मिलेंगे? लॉकडाउन खुलते ही सभी प्रदेश भर के अभ्यार्थी भोपाल पहुंचेंगे माननीय मुख्यमंत्री जी से अपने सवालों के जवाब लेने।
संदीप पांडे एवं समस्त चयनित प्रतीक्षारत पटवारी 


27 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

घोड़ा सोता क्यों नहीं, हमेशा खड़ा क्यों रहता है, बैठता क्यों नहीं 
भाजपा में सिंधिया विरोधी लामबंद: पवैया के साथ सांसद यादव और विधायक रघुवंशी!
सीमेंट में पानी डालते ही वह जम क्यों जाता है, फार्मूला क्या है
MP में कॉलेज की परीक्षा तारीख तय, जनरल प्रमोशन नहीं
नौतपा में ऐसा क्या होता है तापमान अचानक आउट ऑफ कंट्रोल हो जाता है
पात्रता परीक्षा पास शिक्षकों का दस्तावेज सत्यापन कब से होगा, डायरेक्टर DPI ने बताया
रेलवे काउंटर से प्राप्त रिजर्वेशन टिकट पर यात्री का नाम क्यों नहीं होता
यदि पड़ौसी की पालतू बिल्ली दूध पी जाए, भूखे बच्चे की मौत हो जाए तो केस दर्ज होगा या नहीं
ज्योतिष कहती है: महामारी का खतरनाक वक्त गुजर गया, 30 जून से असर दिखेगा
पटवारी की शादी में 1500 लोग, पूरे चौहान परिवार पर मामला दर्ज
मंगेतर ने 108 बार "मैं जोरू का गुलाम बनूंगा" लिखा तब तय हुई शादी
मध्य प्रदेश यूनिवर्सिटी का परीक्षा कार्यक्रम एवं नए सत्र की तारीखें घोषित
ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल आ रहे हैं, पढ़िए क्या धमाका करेंगे
प्रेमचंद गुड्डू के बहाने कमलनाथ ने अपना गढ़ मजबूत कर लिया
खंडवा में प्रशासनिक आपतकाल, सभी कर्मचारियों के अवकाश निरस्त


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here