Loading...    
   


सना खान ने ब्लाइंड शीप को रिप्लाई किया, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया / BOLLYWOOD NEWS

सोशल मीडिया की सबसे बड़ी समस्या है "ब्लाइंड शीप"। यह सुबह से ही शिकार की तलाश में सोशल मीडिया अकाउंट्स स्क्रोल करना शुरू कर देते हैं और जैसे ही मौका मिलता है रोल कर डालते हैं। एक्टर सना खान के साथ भी ऐसा ही हुआ। उन्होंने रमजान के दिनों में एक फोटो अपलोड किया और "ब्लाइंड शीप" ने हमला कर दिया लेकिन सना खान ने भी उसे ऐसा रिप्लाई किया कि वह बिना कन्फर्मेशन के अब किसी और को रोल नहीं करेगा। 

सना खान ने फोटो के साथ कैप्शन भी लिखा था


सना खान ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी जिसमें वो काबा के पास खड़ी उसको चूम रहीं हैं। उनकी ये तस्वीर सामने आते ही वायरल होने लगी। इसको लेकर उन्होने एक कैप्शन भी लिखा था... उन्होने लिखा.. मैं इस लम्हे को केवल शब्दों में ही बता सकती हूं। वो सब जो दिल में था वहां पहुंची और पश्चाताप करना। अल्लाह हम सबको वो दिन जरूर नसीब करे जब वहां पहुंचे। हम सभी इस रमजान में जाने के लिए बहुत उत्साहित थे, लेकिन मुझे लगता है कि अल्लाह के पास बेहतर योजनाएं थीं। इतनी भारी भीड़ में भी ये तस्वीर मुझे मिल गई क्योंकि मैं काफी लकी थी। 

फोटो अपलोड करते ही ब्लाइंड शीप का हमला और सुना का जवाब


यूजर ने लिखा है कि.. 'ये बताओ हज करने के बाद फिल्म वजह तुम हो बोल्ड सीन्स कैसे कर लिए। शर्म नहीं आई?' सना खान का जवाब सना खान इस ट्रोल का जवाब दिया और उसका मुंह बंद करवा दिया। उन्होने लिखा कि.. अभी तक मेरे हज नहीं हुए है, मुझे लगता है आपको पता नहीं, या घर में बताया नहीं या आपने जानने की कोशिश नहीं की। रमजान में सिर्फ उमराह होता है मेरे भाई। पहले ये सीख लो और समझ लो फिर दूसरी चीजों पे तवज्जों देना। क्योंकि ये ज्यादा जरूरी है।' तेजी से वायरल सना खान का यूजर को ये जवाब काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here