Loading...    
   


Facebook का Gaming App लॉन्च, DOWNLOAD नहीं करना पड़ेगा

कोरोना वायरस के कारण दुनिया के कई देशों में lockdown किया गया है। ऐसे में लोग अपने घरों में बंद हैं। लोगों के घर से बाहर नहीं निकलने के कारण online gaming और video streaming में काफी इजाफा देखने को मिल रहा है। इसी मौके को देखते हुए दुनिया की सबसे बड़ी social Media company फेसबुक ने एक गेमिंग एप लॉन्च किया है जिसे Facebook Gaming: Watch, Play, and Connect नाम दिया गया है। 

लॉकडाउन में कुछ लोग tik Tok जैसे social media app पर व्यस्त हैं तो कुछ लोग online mobile games में अपना समय व्यतित कर रहे हैं। फेसबुक का गेमिंग उनलोगों के लिए खास तोहफा है जो गेम एप को बिना डाउनलोड किए (game app without download) गेम खेलना चाहते हैं। फेसबुक गेमिंग एप को गूगल प्ले-स्टोर से फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है।

फेसबुक गेमिंग एप की खासियतों की बात करें तो इसमें गेम खेलने के साथ अपने पसंद का गेम खेलने वालों का ग्रुप भी ज्वाइन कर सकते हैं। इस एप पर आपको गेम पब्लिशर्स और गेम स्ट्रीमर्स के वीडियो भी देखने को मिलेंगे। सबसे बड़ी बात यह है कि गेम खेलने के लिए आपको कोई एप डाउनलोड करने की दरकार नहीं है। गेमिंग के दौरान आप दोस्तों से चैटिंग भी कर सकेंगे।

फेसबुक का यह गेमिंग एप जून में लॉन्च होने वाला था लेकिन लॉकडाउन के मौके को देखते हुए कंपनी ने इसे अप्रैल में ही लॉन्च कर दिया है। फेसबुक गेमिंग एप पर फिलहाल कोई विज्ञापन भी नहीं है लेकिन भविष्य में फेसबुक इस पर विज्ञापन दे सकता है।
Facebook का Gaming App DOWNLOAD करने के लिए यहां क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here