SHIVRAJ SINGH को कुछ नहीं सूझा तो गुड मॉर्निंग लिख दिया
       
        Loading...    
   

SHIVRAJ SINGH को कुछ नहीं सूझा तो गुड मॉर्निंग लिख दिया

Shivraj Singh Chauhan latest news

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजनीति में हमला ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया है, घायल मुख्यमंत्री कमलनाथ हुए हैं। भाजपा की तरफ से योद्धा नरोत्तम मिश्रा थे। पूरे घटनाक्रम के सूत्र संचालक नरेंद्र सिंह तोमर है। मीडिया मामा को अगला मुख्यमंत्री बता रही है। बावजूद इसके शिवराज सिंह चौहान मायूस है। हालात यह है कि हर बात पर बयान जारी करने वाले शिवराज सिंह चौहान ने आज सुबह ट्विटर पर केवल गुड मॉर्निंग लिखा। 

शिवराज सिंह सोमवार को सारा दिन मायूस थे, विधायक दल ने नेता नहीं चुना 

भारत और मध्य प्रदेश के कई प्रतिष्ठित मीडिया संस्थान लगातार बता रहे थे कि सोमवार को भारतीय जनता पार्टी विधायक दल की बैठक में शिवराज सिंह चौहान को विधायक दल का नेता चुन लिया जाएगा। फ्लोर टेस्ट के बाद शिवराज सिंह चौहान स्वाभाविक रूप से मुख्यमंत्री बन जाएंगे परंतु ऐसा कुछ नहीं हुआ। होली के दिन सुबह से लेकर शाम तक शिवराज सिंह के चेहरे पर वह रौनक दिखाई नहीं दी जो अक्सर छोटी मोटी सफलताओं के बाद भी उनके चेहरे पर नजर आ जाती थी। 

शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को सिर्फ "सुप्रभात" बोल पाए

बताने की जरूरत नहीं कि शिवराज सिंह चौहान को भाषण देना कितना अच्छा लगता है। 13 साल के कार्यकाल में कई बार तो जब उन्होंने बेवजह सरकारी खर्चे पर बड़ी-बड़ी सभाओं का आयोजन करवाया तो उनके नजदीकी कई लोगों ने मजाक-मजाक में दावा किया कि यदि शिवराज सिंह जी के सामने दो विकल्प रखे जाएं (भाषण देंगे तो मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे, मुख्यमंत्री बनना है तो चुप रहेंगे भाषण नहीं देंगे) तो वह मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दें। शिवराज सिंह चौहान भाजपा के उन नेताओं में से हैं जो सोमवार को हुई बारिश पर बयान देते हैं कि भगवान भी जश्न मना रहे हैं लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ। सोमवार को तमाम पॉलीटिकल क्राइसिस के बावजूद शिवराज सिंह चौहान गुमसुम से रहे। हर बार की तरह इस बार होली नहीं मनाई। मंगलवार को जब सारे विधायकों की शूटिंग हो रही है, सत्ता की लड़ाई शुरू हो चुकी है। भाजपा का छोटे से छोटा कार्यकर्ता सक्रिय है। कांग्रेस पर हमला कर रहा है। शिवराज सिंह चौहान चुप है। उन्होंने ट्विटर पर सिर्फ इतना लिखा "सुप्रभात, मेरे प्यारे भाइयों-बहनों, मेरे प्यारे भांजे-भांजियों: आप का दिन मंगलमय हो...। (शिवराज भाई साहब, यह शुभकामनाएं सच में भांजे भांजी यों के लिए हैं या...)