NGO डायरेक्टर सहित 4 किराएदारों ने मकान पर कब्जा किया, FIR दर्ज | GWALIOR NEWS
       
        Loading...    
   

NGO डायरेक्टर सहित 4 किराएदारों ने मकान पर कब्जा किया, FIR दर्ज | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। स्कूल संचालक का मकान किराए पर लेकर एक एनजीओ डायरेक्टर सहित चार लोगों ने कब्जा कर लिया। घटना पड़ाव थाना क्षेत्र के गांधी नगर की है। घटना का शिकार पीडि़त परिवार ने पुलिस से शिकायत की। शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

गांधी नगर निवासी उर्मिला देवी पत्नी इंद्रजीत सिंह भदौरिया स्कूल संचालिका है और उनका सराफा बाजार में बाल भारती कन्या विद्यालय है। वर्ष 2010 में उनका गांधी नगर स्थित मकान को एनजीओ डायरेक्टर मीना शर्मा ने किराए से लिया था। शुरूआत में सब ठीक चलता रहा, लेकिन कुछ माह बाद उनका रवैया बदल गया और ना तो वे समय पर किराया देती थी और परेशान करने लगी तो उर्मिला ने उनसे घर खाली करने को कहा और मकान को अनिरूद्ध तोमर, साकेत तोमर और दीवान सिंह को किराए पर दे दिया।

इसी बीच उर्मिला देवी के पति की तबियत खराब हो गई और वे उनका उपचार कराने के लिए दिल्ली चली गई और किराएदारों ने उनके मकान पर कब्जा कर लिया। जब वे वापस लौट कर आए और मकान पर कब्जा देखकर मकान खाली करने को कहा तो आरोपी उन्हें धमकाने लगे और इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

पीडि़ता ने बताया कि पुलिस से शिकायत के बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। आरोपियों द्वारा डराने धमकाने पर ही उनके पिता की हालत बिगड़ी थी और उनकी मौत हुई है, साथ ही थाने में पुलिस ने उनसे अभद्र व्यवहार किया।