Loading...    
   


मध्य प्रदेश की सरकार बचेगी या नहीं, सवाल टाल गए राहुल गांधी | NATIONAL NEWS

Rahul Gandhi @ kamal Nath government in Madhya Pradesh

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश में चल रहे राजनीतिक तनाव पर राहुल गांधी के पास कोई जवाब नहीं था। जब उनसे पूछा गया कि मध्यप्रदेश में कमलनाथ की सरकार बनेगी या नहीं आपको क्या लगता है तो वह इस सवाल को टाल गए। उन्होंने कहा कि यहां मैं इकोनामी पर बात करने के लिए आया हूं। हालांकि इससे पहले उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया से जुड़े सवाल का जवाब दिया। 

एक साथ तीन घटनाक्रम घट रहे हैं। दिल्ली में राहुल गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बयान दे रहे हैं। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत किया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी का कार्यालय दुल्हन की तरह सजाया गया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ उतनी ही भीड़ है जितनी कांग्रेस के समय होती थी। और कर्नाटक के बेंगलुरु में जीतू पटवारी को हिरासत में ले लिया गया है। 

मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी ने आरोप लगाया है कि कर्नाटक पुलिस ने कांग्रेस के 19 विधायकों को बंधक बना लिया है। एक विधायक मनोज चौधरी के पिता अपने बेटे से मिलना चाहते थे परंतु पुलिस ने मिलने नहीं दिया। विधायक के पिता के साथ मंत्री जीतू पटवारी थे। पुलिस और जीतू पटवारी के बीच में हाथापाई के वीडियो सामने आए हैं। दिल्ली में भारत की अर्थव्यवस्था पर प्रेस से बात करने आए राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के संदर्भ में पूछे गए सवाल का जवाब तो दिया लेकिन जब उनसे पूछा गया कि मध्यप्रदेश में कमलनाथ की सरकार बनेगी या नहीं तो वह इस सवाल को टाल गए।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here