पीएम मोदी ने कहा: यह एक लंबी लड़ाई की शुरुआत है | NATIONAL NEWS
       
        Loading...    
   

पीएम मोदी ने कहा: यह एक लंबी लड़ाई की शुरुआत है | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने जनता कर्फ्यू की अपील पर लोगों द्वारा किए गए 100% सहयोग के लिए आभार जताते हुए कहा कि इसको सफलता ना माने, यह 1 लंबी लड़ाई की शुरुआत है। 

एक लंबी लड़ाई के लिए अपने आपको बंधनों में बांध लें

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि आज का #JantaCurfew भले ही रात 9 बजे खत्म हो जाएगा, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम सेलिब्रेशन शुरू कर दें। इसको सफलता न मानें। यह एक लम्बी लड़ाई की शुरुआत है। आज देशवासियों ने बता दिया कि हम सक्षम हैं, निर्णय कर लें तो बड़ी से बड़ी चुनौती को एक होकर हरा सकते हैं। शाम 5:00 जब लोगों ने घर के बाहर आकर खाली एवं ताली बजाई तब श्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये धन्यवाद का नाद है, लेकिन साथ ही एक लंबी लड़ाई में विजय की शुरुआत का भी नाद है। आइए, इसी संकल्प के साथ, इसी संयम के साथ एक लंबी लड़ाई के लिए अपने आपको बंधनों (Social Distancing) में बांध लें।

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकारों द्वारा जारी किए जा रहे निर्देशों का जरूर पालन करें। जिन जिलों और राज्यों में Lockdown की घोषणा हुई है, वहां घरों से बिल्कुल बाहर न निकलें। इसके अलावा बाकी हिस्सों में भी जब तक बहुत जरूरी न हो, तब तक घरों से बाहर न निकलें।