ज्योतिरादित्य सिंधिया किसी भी समय मेरे घर आ सकते हैं: राहुल गांधी | NATIONAL NEWS
       
        Loading...    
   

ज्योतिरादित्य सिंधिया किसी भी समय मेरे घर आ सकते हैं: राहुल गांधी | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दिल में भाजपा की सदस्यता हासिल कर चुके ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए अभी सॉफ्ट कॉर्नर नजर आ रहा है। जबकि पूरी कांग्रेस ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमलावर है, राहुल गांधी ने इस घटना पर खेद प्रकट नहीं किया है। शायद वह ज्योतिरादित्य सिंधिया से सहमत हैं या फिर उन्हें उम्मीद है कि उचित समय आने पर वह अपने रिश्तो का उपयोग कर पाएंगे।

मंगलवार की रात कांग्रेस पार्टी ने तय किया कि ज्योतिरादित्य सिंधिया पर एक साथ हमला किया जाएगा। बुधवार सुबह दिल्ली से लेकर भोपाल तक ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ कई बयान दिए गए। इन सबके बीच राहुल गांधी बिल्कुल शांत है। उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। राहुल गांधी ने सिर्फ एक ट्वीट किया जिसमें प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) को टैग करते हुए लिखा, जब आप लोकतांत्रिक तरीके से चुनी गई सरकार गिराने में व्यस्त थे, तब एक बार आपके नोटिस में नहीं आई कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतें 35 फीसदी तक गिर गई है। क्या आप पेट्रोल और डीजल की कीमतों को 60 रुपए प्रति लीट से नीचे लाकर इस फायदे को आम जनता तक पहुंचाएंगे? इससे चरमराई अर्थव्यवस्था में तेजी आएगी।

ज्योतिरादित्य सिंधिया किसी भी समय मेरे घर आ सकते हैं: राहुल गांधी

न्यूज़ एजेंसी ANI ने जब उस खबर (कांग्रेस से इस्तीफा देने से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोनिया गांधी से मिलने की कोशिश की थी लेकिन सोनिया गांधी ने उन्हें समय नहीं दिया) के बारे में राहुल गांधी से प्रतिक्रिया मांगी तो राहुल गांधी ने सिर्फ इतना कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया अकेले ऐसे व्यक्ति है जो किसी भी समय मेरे घर आ सकते हैं। यहां ध्यान देने वाली बात है कि राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को "व्यक्ति के तौर पर" कहा है नेता के तौर पर नहीं।