सत्तारूढ़ विधायक को भाजपा नेता दिल्ली क्यों लाए: दिग्विजय सिंह ने सबूत दिया (वीडियो देखिए) | MP NEWS
       
        Loading...    
   

सत्तारूढ़ विधायक को भाजपा नेता दिल्ली क्यों लाए: दिग्विजय सिंह ने सबूत दिया (वीडियो देखिए) | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ दल के विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोप के बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज एक नया खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह चार्टर्ड फ्लाइट से बसपा विधायक रामबाई  को भोपाल से दिल्ली लेकर आए हैं। 

विधायक श्रीमती रामबाई को दिल्ली क्यों लाए, शिवराज जी कुछ कहना चाहेंगे

भाजपा ने मप्र के कॉंग्रेस बसपा समाजवादी विधायकों को दिल्ली लाने की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है। बसपा की विधायक श्रीमती राम बाई को क्या भाजपा के पूर्व मंत्री भूपेन्द्र सिंह जी कल चार्टर फ़्लाइट में भोपाल से दिल्ली नहीं लाये? शिवराज जी कुछ कहना चाहेंगे? लेकिन हमें श्रीमती राम बाई पर पूरा भरोसा है वे कमल नाथ जी की प्रशंसक हैं और उनका समर्थन करती रहेंगी। 

भाजपा वाले पैसा दे रहे हैं तो ले लो: मुख्यमंत्री कमलनाथ

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के आरोप (भाजपा म.प्र. में कांग्रेस विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है) पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ: "विधायक ही कह रहे हैं मुझे कि हमें इतना पैसा दिया जा रहा है। मैं तो विधायकों को कह रहा हूं कि फोकट का पैसा मिल रहा है ले लेना।" 

दिग्विजय सिंह ने कहा था मैं बिना सबूत के बात नहीं करता 

बता दें कि विधायकों की खरीद-फरोख्त आरोप लगाते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा था कि मैं बिना सबूत के बात नहीं करता। जबकि शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि वह कमलनाथ को ब्लैकमेल कर रहे हैं। अब नया खुलासा करके दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह से पूछा है कि अब आप क्या कहना चाहेंगे।