Loading...    
   


सिंधिया समर्थक विधायक को बेंगलुरु से बुलाने हाईकोर्ट में याचिका | MP NEWS

ग्वालियर। ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में इस्तीफा देने वाले विधायक मुन्नालाल गोयल को बेंगलुरु से बुलाने के लिए ग्वालियर के एक वकील श्री उमेश बोहरे ने हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की है। उन्होंने बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दाखिल की है। आरोप लगाया है कि उनके विधायक को बंधक बनाकर रखा गया है। मांग की है कि कानूनी कार्रवाई करके विधायक को मुक्त कराया जाए एवं ग्वालियर हाईकोर्ट के समक्ष प्रस्तुत होने के लिए कहा जाए।

विधायक मुन्नालाल गोयल ने कहा मैं अपने दोस्तों के साथ हूं

कांग्रेस विधायक मुन्ना लाल गोयल ने सोमवार रात एक वीडियो जारी किया है। विधायक गोयल ने कहा कि उनको जानकारी मिली है कि एक वकील साहब ने उनको लेकर बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर की है। गोयल ने कहा कि वह इन दिनों अपने इष्ट मित्रों के साथ बेंगलुरु में हैं और जल्द ही अपनी जनता के बीच ग्वालियर लौटेंगे। याचिका लगाने वाले वकील को धन्यवाद देते हुए गोयल ने कहा कि, 'आपने मेरी चिंता की इसके लिए धन्यवाद, लेकिन मैं पूरी तरह से खुश हूं। ना मुझे बंधक बनाया गया है, ना मेरा अपहरण हुआ है। जल्द ही मैं ग्वालियर लौटकर अपनी जनता से मुलाकात करूंगा।'

विधायक के बेटे ने कहा: मेरे पिता का अपहरण नहीं हुआ

विधायक गोयल के बेटे मयंक ने भी एक वीडियो जारी कर कहा कि उनके पिता को लेकर भ्रामक तथ्यों के साथ याचिका दाखिल की गई है। उनहोंने कहा कि इसको लेकर जल्द ही वो हाईकोर्ट में जाकर रिपोर्ट देंगे। मयंक ने कहा कि उनके पिता सकुशल हैं और उनका पूरा परिवार सिंधियाजी के निर्णय के साथ है।

ये लिखा था याचिका में

हाईकोर्ट की ग्वालियर खंडपीठ में दायर अपनी याचिका में एडवोकेट उमेश बोहरे ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस के विधायक मुन्नालाल गोयल को बीजेपी ने बंधक बनाया है। उन्होंने संदेह जताया कि ऐसे में विधायक मुन्ना लाल के साथ अनहोनी भी हो सकती है। याचिका में कहा गया है कि विधायक गोयल के क्षेत्र की जनता पिछले 9 दिनों से परेशान है। याचिका में मध्य प्रदेश के प्रमुख सचिव, गृह सचिव, पुलिस महानिदेशक, एसपी ग्वालियर, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा, विनय सहस्त्रबुद्धे और सीबीआई को पार्टी बनाया गया है। हाईकोर्ट में 19 मार्च को इस मामले की सुनवाई होगी।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here