Loading...    
   


सिंधिया समर्थक विधायक की बेटी की लाश फांसी पर झूलती मिली | MP NEWS

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में विधायक पद से इस्तीफा देने वाले कांग्रेस नेता सुरेश राठी खेड़ा की बेटी की लाश फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिली है। प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि उसने आत्महत्या कर ली परंतु शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और ना ही आत्महत्या के लिए कोई कारण उपस्थित है। 

मिली जानकारी के अनुसार शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा से विधायक श्री सुरेश राठखेड़ा की बेटी ज्योति धाकड़ का विवाह 4 साल पहले राजस्थान के बासखेड़ा माल निवासी डॉक्टर जय सिंह मेहता से हुई थी। 2 साल की बेटी भी है। डॉक्टर जय सिंह की पोस्टिंग राजस्थान के बारा जिले में स्थित केलवाड़ा में है। गुरुवार रात 8:00 बजे ज्योति धाकड़ का शव फांसी पर झूलता हुआ मिला। पति जय सिंह का दावा है कि उसने सुसाइड कर लिया है, पुलिस भी यही मान रही है परंतु आत्महत्या के कारणों का खुलासा कोई नहीं कर पाया। 

केलवाड़ा पुलिस ने ज्योति का शव अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही बेंगलुरू स्थित विधायक सुरेश राठखेड़ा को विशेष प्लेन से परिवार के पास भेजा जा रहा है। सुरेश राठखेड़ा को ज्योतिरादित्य सिंधिया का कट्टर समर्थक है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उनकी बेटी की आकस्मिक मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here