कमलनाथ झूठ बोल रहे हैं, हमने कोई अविश्वास प्रस्ताव नहीं दिया: शिवराज सिंह चौहान | MP NEWS
       
        Loading...    
   

कमलनाथ झूठ बोल रहे हैं, हमने कोई अविश्वास प्रस्ताव नहीं दिया: शिवराज सिंह चौहान | MP NEWS

Shivraj Singh Chauhan statement @ no confidence motion

भोपाल। सोमवार रात को गवर्नर से मीटिंग के बाद सीएम कमलनाथ ने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी ने अविश्वास प्रस्ताव दिया है जो विधानसभा अध्यक्ष के पास लंबित है। मंगलवार सुबह दिग्विजय सिंह ने भी यही कहा परंतु भाजपा विधायक दल के नेता एवं नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव सहित शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि उन्होंने कोई अविश्वास प्रस्ताव नहीं दिया है। 

कांग्रेस पार्टी भ्रम फैला रही है, सभी नियुक्तियां की जाएं 

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राज्यपाल श्री लालजी टंडन से मिलने राजभवन पहुंचे। मुलाकात के बाद वापस निकलते समय उन्होंने कहा कि हमने राज्यपाल महोदय को फिर से बताया है कि कमलनाथ सरकार अल्पमत में है। हमने उनसे निवेदन किया है कि कमलनाथ सरकार जो भी नियुक्तियां कर रही है रद्द कर दिया जाए। याद दिला देगी जबसे मध्य प्रदेश में पॉलीटिकल क्राइसिस शुरू हुई है तब से अब तक 100 से अधिक ट्रांसफर किए जा चुके हैं और 1 दर्जन से अधिक नियुक्तियां हुई हैं। यहां तक कि कार्यकाल पूरा होने से पहले मुख्य सचिव को उनके पद से हटा दिया गया है। इससे पहले डीजीपी को हटा दिया गया था।

विधानसभा सचिवालय ने बताया: हमारे पास कोई अविश्वास प्रस्ताव नहीं 

मध्यप्रदेश विधानसभा सचिवालय के प्रमुख सचिव श्री एपी सिंह ने बताया कि उनके पास किसी तरह का कोई प्रस्ताव लंबित नहीं है। उन्होंने कहा कि बहुमत प्रमाणित करने के लिए सरकार विश्वास प्रस्ताव ला सकती है और विपक्ष अविश्वास प्रस्ताव लेकिन दोनों में से किसी ने किसी तरह का कोई प्रस्ताव नहीं दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि हम 4 घंटे से लेकर 24 घंटे के भीतर किसी भी प्रस्ताव पर मतदान कराने के लिए तैयार हैं।