मध्य प्रदेश के सभी विधायक सर्विलांस पर, सादा वर्दी में पुलिस तैनात | MP NEWS
       
        Loading...    
   

मध्य प्रदेश के सभी विधायक सर्विलांस पर, सादा वर्दी में पुलिस तैनात | MP NEWS

भोपाल। होली के रंग में कहीं सरकार की रंगोली ना बिगड़ जाए इसलिए मध्य प्रदेश के सभी विधायकों को सर्विलांस पर ले लिया गया है। सादा वर्दी में पुलिस तैनात कर दी गई है। 24 घंटे विधायकों पर नजर रखी जा रही है। लिस्ट बन रही है, कौन मिलने आ रहा है और विधायक किस से मिलने जा रहे हैं। खबर कच्ची हो या पक्की लेकिन सच्ची जरूर लगती है। पिछले 3 दिनों में कुछ विधायकों के साथ जिस तरह की घटनाएं हुई है, इससे समाचार को प्रमाणिकता मिलती है। 

संकट अभी टला नहीं है, कमलनाथ की रंगोली कभी भी बिगड़ सकती है 

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दीपावली से पहले मध्यप्रदेश में चले पॉलीटिकल खो-खो गेम को लेकर जनता के नाम एक खुला खत लिख दिया है। इस तरह एक मैसेज देने की कोशिश की गई है कि पूरे घटनाक्रम का पटाक्षेप हो गया है और सब कुछ सामान्य है परंतु विधानसभा के बड़ों का कहना है कि संकट अभी टला नहीं है। कमलनाथ की रंगोली में कई रंग हैं और यह रंगोली कभी भी बिगड़ सकती है। 

क्या विधायकों के फोन टेप हो रहे हैं 

चर्चाएं तो यह भी है कि कुछ विधायकों के फोन टेप किए जा रहे हैं। इस खबर में कितना दम है यह तो आने वाला वक्त बता देगा परंतु एक खबर पक्की हो गई है और वह यह कि कुछ विधायकों के साथ मौजूद सिक्योरिटी गार्ड सरकार के लिए मुखबिर का काम कर रहा है। भाजपा द्वारा विधायकों की दिल्ली में लामबंदी की खबर एक विधायक के सिक्योरिटी गार्ड ने ही दी थी।