Loading...    
   


पिकनिक मनाने गया रेन बसेरा कर्मचारी भेड़ाघाट में डूबा | JABALPUR NEWS

जबलपुर।  तिलवारा थाना क्षेत्र स्थित न्यू भेड़ाघाट में पिकनिक मनाने गए एक दर्जन युवकों में से एक युवक नदी में स्नान करते समय गहरे में चला गया और डूब गया। युवक को डूबता देख साथियों ने उसे बचाने की कोशिश की और वहाँ मौजूद गोताखोरों से मदद की गुहार लगाई। सूचना पाकर गोताखोरों ने नदी में डूबे युवक की तलाश शुरू की लेकिन उसका सुराग नहीं लग सका। 

सूचना मिलने पर पुलिस ने युवक की तलाश कराते हुए गुमशुदगी दर्ज की है। सूत्रों के अनुसार न्यू भेड़ाघाट में पिकनिक मनाने पहुँचे युवकों में से एक युवक के बंदर कूंदनी में डूब जाने की सूचना पाकर मौके पर पहुँची तिलवारा थाने की पुलिस को पिकनिक मनाने पहुँचे युवकों जित्तू उर्फ मदन चौधरी, सौरभ पाठक, शुभम चौधरी  ने बताया कि वे ललित चौधरी व अन्य 10-12 साथियों के साथ पिकनिक मनाने के लिए आए थे। 

यहाँ शाम करीब पौने 5 बजे ललित चौधरी कपड़े उतारकर नहाने के लिए नदी में उतरा था और गहरे में चला गया और देखते ही देखते ही बंदर कूंदनी के गहरे पानी में डूब गया। साथी को डूबता देख वहाँ मौजूद युवकों ने शोर मचाकर मदद की गुहार लगाई। युवक के डूबने की सूचना पर पुलिस द्वारा मौके पर पहुँचकर स्थानीय तैराकों एवं होमगार्ड की टीम द्वारा तलाश करवाई जा रही है।

रेन बसेरा में काम करता था ललित- पुलिस के अनुसार मृतक ललित चौधरी रेन बसेरा में काम करता था। आज रेस्तरां बंद होने के कारण सभी कर्मचारी पिकनिक मनाने के लिए पहुँचे थे। वहाँ पर कुछ लोगों ने शराब भी पी थी और उसके बाद ललित नदी में स्नान करने के लिए उतरा था

इनका कहना है-
न्यू भेड़ाघाट में स्नान करते समय नदी में डूबे युवक की तलाश स्थानीय गोताखोरों व होमगार्ड की टीम से कराई जा रही है।  रविवार को फिर उसकी तलाश शुरू की गई है।
श्रीमती रीना पांडे, टीआई


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here