इंदौर आ रहे कोरोना संदिग्ध को बाईपास पर रोका, जांच केंद्र भेजा | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

इंदौर आ रहे कोरोना संदिग्ध को बाईपास पर रोका, जांच केंद्र भेजा | INDORE NEWS

इंदौर। लखनऊ के एक होटल में पार्टी कर चर्चा में आई कोरोना पाजिटिव सिंगर कनिका कपूर के होटल में इंदौर का एक युवक भी रुका था। आज उसके वापस आने की सूचना पुलिस को मिल गई। डीएसपी बंसत कौल के अनुसार, यातायात पुलिस ने इंदौर के रहने वाले युवक को बायपास से ही उतारकर जांच केंद्र भेज दिया। उसके पास बैठी दो सवारियों को भी एहतियातन जांच के लिए उतार लिया गया।

नगर निगम ने शहर के महत्वपूर्ण क्षेत्रों में शनिवार को ड्रोन के जरिए वायरसनाशक बायो केमिकल के छिड़काव का काम शुरू किया। पहले दिन नगर निगम मुख्यालय और उसके आसपास के बाजारों, चोइथराम सब्जी मंडी, रेलवे स्टेशन, गंगवाल बस स्टैंड और राजवाड़ा चौक पर ड्रोन से केमिकल छिड़का गया। निगम अधिकारियों का कहना है कि चीन समेत अन्य देशों में तो ऐसा प्रयोग हुआ है, लेकिन भारत में संभवत: पहली बार ड्रोन से शहर में केमिकल छिड़काव का प्रयोग इंदौर में हो रहा है। अब यह सिलसिला शहर के प्रमुख चौराहों, बाजारों व भीड़भरे क्षेत्रों में चलेगा। निगम ने निजी कंपनी से दो ड्रोन लेकर केमिकल छिड़काव का प्रयोग शुरू किया है।

टीटीई ने दी ट्रेन में ब्राजील के दंपती के आने की सूचना, इंदौर स्टेशन पर जांच

शनिवार को नई दिल्ली से इंदौर आने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस के कोच नंबर ए 1 में ब्राजील के दंपती के मिलने की सूचना पर इंदौर में रेलवे प्रबंधन और प्रशासन सुबह से ही सक्रिय हो गया। टीटीई ने कोच में दंपती के उपस्थित होने की सूचना उज्जैन व इंदौर स्टेशन पर दी थी। दंपती कोटा से इंदौर आ रहा था। यहां से फ्लाइट से गोवा जाने वाला था। उज्जैन स्टेशन पर दंपती की थर्मल स्क्रीनिंग की, जिसमें इनका तापमान सामान्य आया।