जबलपुर में मौसम बिगड़ा, जोरदार बारिश के साथ ओले गिरे | JABALPUR NEWS
       
        Loading...    
   

जबलपुर में मौसम बिगड़ा, जोरदार बारिश के साथ ओले गिरे | JABALPUR NEWS

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर सुबह से ही घनघोर काली घटाओं ने जोरदार बारिश कर दी है। ठंडी हवाओं के बीच ओले भी गिर रहे हैं। कई स्थानों पर जैसे मदन महल, गढ़ा, पुरवा, राइट टाउन क्षेत्रों में कंचे के आकार के ओले भी गिरे हैं। वहीं सिहोरा, पनागर, बरेला, भेड़ाघाट में ओलों से फसलों को भारी नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। बिजली भी खूब कडक़ रही है। मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटे में जोरदार बारिश का अनुमान है। 

सुबह दस बजे के लगभग अचानक मौसम बिगड़ा और आसमान को बादलों ने ऐसा घेरा कि दिन के वक्त शाम का नजारा देखने को मिल गया, वाहनों की लाईट कुछ इस तरह जल गई कि रात होने वाली है। देखते हुए पानी के साथ ओले गिरने लगे, आंधी चली गई पेड़ गिर गए. देखते ही देखते शहर का नजारा ही बदल गया, सबकुछ अस्त-व्यस्त हो गया। अचानक बिगड़े मौसम के कारण फसलों को काफी नुकसान हुआ है, जिससे किसान एक बार फिर चितिंत नजर आया है। 

मौसम विभाग की माने तो कम दबाव का क्षेत्र बनने के कारण आज गुरुवार को शहर का नजारा ही बदल गया, सुबह से आसमान पर बादल छाए रहे, दस बजे के लगभग अचानक पानी के ओले गिरना शुरु हो गए, जिससे लोग इधर से उधर भागते नजर आए, वाहनों की रफ्तार अचानक कम हो गई, लोग सिर छिपाने के लिए जगह तलाशते नजर आए। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो कहीं आंवले के बराबर ओले गिरे है, वहीं तेज हवाओं के चलते शहर के कुछ क्षेत्रों में पेड़ भी गिरे, चारों ओर जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया।