जबलपुर में पकड़ा गया कानपुर का तांत्रिक ठग | JABALPUR NEWS
       
        Loading...    
   

जबलपुर में पकड़ा गया कानपुर का तांत्रिक ठग | JABALPUR NEWS

जबलपुर। वशीकरण के लिए ताबीज पहनाने वाला ठग मध्य प्रदेश के जबलपुर में ओमती पुलिस के स्टिंग ऑपरेशन में फंस गया। कानपुर से आया ठग चौथापुल के समीप किराए का कार्यालय लेकर ठगी कर रहा था। उसने कुछ महिलाओं को नौकरी पर भी रखा था। स्टिंग में फंसे ठग, उसकी पत्नी व महिलाकर्मियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। ठग से बड़ी मात्रा में प्रचार सामग्री, ताबीज आदि जब्त किए गए। ठग के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

ओमती पुलिस थाना प्रभारी एसपीएस बघेल ने बताया कि उत्तर प्रदेश के कानपुर के चमनगंज निवासी मोहम्मद युसूफ करीब तीन माह पूर्व जबलपुर आया और लोगों को गृह क्लेश, वशीकरण, जादू-टोना, मनचाही शादी, बीमारी से छुटकारा, कोर्ट-कचहरी से राहत, संतान सुख आदि का झांसा देकर अपना प्रचार प्रसार करने लगा।वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर सोमवार सुबह सब इंस्पेक्टर सतीश झारिया को पतासाजी के लिए भेजा गया। सादे कपड़ों में पहुंचे एसआई झारिया ने अपनी पारिवारिक समस्याएं बताईं तो उसने 151 रुपए पंजीयन शुल्क व 1200 रुपए पूजा पाठ की सामग्री के लिए जमा कराए। जिस समय झारिया ठग को पकड़ने के लिए स्टिंग कर रहे थे, उसी समय राजीव गांधी नगर निवासी एक महिला वहां पहुंची।

महिला ने बताया कि वह अपने पति को वश में करना चाहती है। युसुफ ने उससे 2200 रुपए जमा कराए और कहा कि मंत्रों द्वारा सिद्ध किया ताबीज पति को पहनाने से वह वश में आ जाएगा। इसके बाद झारिया ने पुलिस टीम को मौके पर बुलाया और युसुफ को दबोच लिया गया।